गुड़िया मामले को लेकर BJP का फूटा गुस्सा, CM की निकाली शवयात्रा

punjabkesari.in Friday, Jul 21, 2017 - 05:48 PM (IST)

ऊना: कोटखाई मामले में जिला भाजपा ऊना उग्र हो गई है। शुक्रवार को भाजपा अध्यक्ष बलवीर बग्गा की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं ने रोष रैली निकाली और निष्पक्ष कार्रवाई न करने पर राज्य सरकार और पुलिस विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने विश्राम गृह ऊना से लेकर डीसी कॉलोनी होते हुए पुराना बस स्टैंड, रोटरी चौक से होते हुए रेड़ लाइट चौक तक सीएम वीरभद्र सिंह की शव यात्रा निकाली गई और सीएम का पुतला फूंका गया। 


इस अवसर पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, विधायक वीरेंद्र कंवर, बलवीर चौधरी, प्रो. राम कुमार, महामंत्री यशपाल राणा, विजय चौधरी, लखवीर लक्खी, राजीव कालिया व बलराम बबलू विशेष रूप से उपस्थित रहे। सत्ती ने कहा कि इस मामले को लेकर वह हिमाचल के सांसद गृह मंत्री राजनाथ सिंह से भी मिले हैं और प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग उठाई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश पुलिस सत्ता के संरक्षण में आम आदमी पर झूठे मामले दर्ज करने में तो व्यस्त थी ही, लेकिन अब जिस प्रकार जघन्य अपराध के मामलों में भी पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़े हो रहे हैं। सती ने कहा कि सरकार गुड़िया मामले में अधिकारियों की मदद से ऊंची पहुंच के लोगों को बचाने की कोशिश कर रही है। यह कहानी कोटखाई के लोग बयां कर रहे हैं। इस पर सरकार ध्यान नहीं दे रही है और मुख्यमंत्री पर चहेतों को बचाने का आरोप लग रहा है। 


सती ने कहा कि इस मामले में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठे हैं। आईजी को बदलना एएसपी को बदलना, थाने के स्टाफ को सस्पेंड करना, इस सब की ओर इशारा करता है। इस मौके पर विधायक वीरेंद्र कंवर ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ऊना से लेकर के शिमला तक बेईमानी का राज हो गया है। वीरभद्र बेशर्मों की तरह जमानत लेकर कुर्सी पर बैठे हैं, उन्हें तुरंत पद से हटना चाहिए। जिला भाजपा अध्यक्ष बलवीर बग्गा ने कहा कि कार्यकर्ता न्याय के लिए सड़कों पर उतरे हैं और भविष्य में भी पार्टी हर अन्याय जुल्म के विरुद्ध आवाज उठाती रहेगी।

 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News