फतेहपुरः नगाल पंचायत में संपन्न हुई ग्राम सभा, पहली बार रिकाॅर्ड 200 से ज्यादा लोगों ने लिया हिस्सा

punjabkesari.in Thursday, Jul 29, 2021 - 06:30 PM (IST)

फतेहपुर: जिला कांगड़ा के उपमंडल फतेहपुर की 22 पंचायतों में वीरवार आम ग्राम सभाएं आयोजित की गईं। इसी के तहत नगाल पंचायत में भी पहली ग्राम सभा हुई जहां रिकॉर्ड 200 से ज्यादा लोगों ने अपनी मौजूदगी रखी। पंचायत प्रीतिनिधियों द्वारा लोगों उन सुविधाओं के बारे में अवगत करवाया गया, जिनके वह हकदार हैं।

वहीं पंचायत सेक्रेटरी अमित डोगरा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कोरोना से रूबरू भी करवाया और इसे रोकने के लिए उनका सहयोग देने की भी अपील की। साथ ही सेक्रेटरी ने इस बात पर भी खुशी जताई कि पंचायत में पहली बार आम सभा में इतने ज्यादा लोगों की मौजूदगी रही, जो दर्शाता है कि लोगों में बदलाव आया है और सरकार की योजनाओं का फायदा उठाने के लिए तैयार हैं।
PunjabKesari
प्रधान रशपाल सिंह और उप प्रधान अशोक कुमार ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह काम में उनका सहयोग दें ताकि 5 साल के कार्यकाल में पंचायत को विकास की ओर बढ़ाया जाए। बैठक में गांव के विकास कार्यों की रूपरेखा तैयार करने के अलावा स्वच्छता अभियान के तहत साफ-सफाई को लेकर चर्चा की गई।

प्रधान रशपाल ने विधवा पेंशन से वंचित महिलाओं को पेंशन दिलवाने का आश्वासान भी दिया गया तो वहीं उप प्रधान अशोक ने अपील करते हुए कहा कि पंचायत में एक-दूसरे के प्रति घृणा दूर करते हुए आपसी स्नेह बरकरार रखा जाए ताकि एकसाथ आगे बढ़कर पंचायत का विकास किया जाए।

इस मौके पर पर प्रधान रशपाल सिंह, उप प्रधान अशोक कुमार, बार्ड मेंबर रजनी देवी, जगदेव सिंह, रविंद्र सिंह, जीवना देवी, पूर्व बीडीसी मेंबर अजय कुमार और चौकीदार नरेश सिंह उपस्थित रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News