शिमला में सरकारी स्कूल के शिक्षक निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Friday, Oct 23, 2020 - 08:15 PM (IST)

शिमला (अम्बादत): राजधानी शिमला के सरकारी स्कूल में शिक्षकों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया है। ये शिक्षक नियमित रूप से स्कूल आ रहे थे मगर उक्त शिक्षकों को जब अपने आप में संक्रमण के सिम्पटम लगने लगे तो उन्होंने अस्पताल जाकर अपना कोरोना संक्रमण का टैस्ट करवाया जिसके बाद चिकित्सकों ने शिक्षकों को होम क्वारंटाइन रहने की सलाह दी।

गौर रहे कि शिमला के एक सरकारी स्कूल का शिक्षक वीरवार की शाम को कोरोना पॉजिटिव आया था और अब उसी स्कूल का दूसरा शिक्षक शुक्रवार को पॉजिटिव आ गया है। अब इस स्कूल को लेकर लोगों की शिकायत सामने आई है कि जब पहले एक शिक्षक पॉजिटिव आया तो स्कूल में किसी भी प्राइमरी कॉन्टैक्ट को क्वारंटाइन ही नहीं किया गया।

एसडीएम शहरी मंजीत शर्मा ने कहा कि शहर के सरकारी स्कूल में जो शिक्षक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं वे पॉजिटिव आने से 2 दिन पहले से स्कूल नहीं आ रहे थे। उनके संपर्क में कितने लोग आए हैं, इसकी जांच की जा रही है। स्कूल को सैनिटाइज कर दिया गया है। आने वाले 2 दिन स्कूल बंद है। 

डीसी शिमला आदित्य नेगी ने बताया कि शिमला के एक सरकारी स्कूल में शिक्षकों के कोरोना पॉजिटिव आने की सूचना मिली है। स्कूल को सैनिटाइज करवा दिया है। यदि स्कूल प्रशासन या शिक्षकों ने कोई कोताही बरती होगी तो उसकी जांच की जाएगी। एसडीएम शिमला शहरी को इसकी जांच का जिम्मा सौंपा गया है तथा जल्द से जल्द रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News