भूतनाथ पुल ठीक न करने पर पूर्व विधायक ने सरकारी तंत्र को ठहराया जिम्मेदार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2019 - 10:26 AM (IST)

कुल्लू (मनमिंदर) : कुल्लू के मुख्यालय सरवरी में बने भूतनाथ पुल को ठीक ना करने के मामले पर भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक महेश्वर सिंह ने अपनी नाराजगी व्यक्त की है। उन्होने भूतनाथ ब्रिज को ठीक करने में हो रही देरी के लिए सरकारी तंत्र को जिम्मेदार ठहराया।
PunjabKesari

कुल्लू में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए महेश्वर सिंह ने कहा कि भूतनाथ पुल जनवरी में डैमेज हुआ था और यातायात के लिए इस पुल को बंद कर दिया गया। लेकिन इस पुल को ठीक करने के लिए अभी तक टेंडर प्रक्रिया भी सही तरीके से पूरी नहीं हो पाई।
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि इस पुल के बंद होने के बाद अखाड़ा बाजार में जिस जगह वैली ब्रिज का निर्माण किया गया तो उस दौरान भी महेश्वर सिंह ने अधिकारियों को सुझाव दिया था कि इस ब्रिज को ठीक से तैयार करें। ताकि यह बरसात झेल सके। लेकिन उसके बाद भी अधिकारियों ने उनकी एक नहीं सुनी। जिसका नतीजा यह हुआ कि इस बेली ब्रिज का एक छोर बरसात में बह गया है। वहीं अब ब्रिज के इस छोर को ठीक करने के लिए विभाग ने 30 लाख रुपए का एस्टीमेट भेजा है।
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि अगर ब्रिज के निर्माण के समय ही कुछ पैसे खर्च कर के इस हिस्से को ठीक से तैयार किया होता तो आज 30 लाख रूपए खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ती।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News