महिला Sub-Inspector का डोला ईमान, 5 हजार रुपए रिश्वत लेते रंग हाथों गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 03, 2020 - 08:08 PM (IST)

बीबीएन (ब्यूराे): बद्दी महिला पुलिस थाना में तैनात सब-इंस्पैक्टर को विजीलैंस ने 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों दबोचा है। विजीलैंस ने मामला दर्जकर सब-इंस्पैक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार गत दिनों महिला पुलिस थाना में एक लड़की की गुमशुदगी की शिकायत आई थी, जिसके आधार पर महिला पुलिस थाना बद्दी की सब-इंस्पैक्टर बीना देवी की अगुवाई में गुमशुदा लड़की को ऊना से रीना देवी नामक महिला के पास से बरामद कर लिया गया था, जिसके बाद सब-इंस्पैक्टर केस को खत्म करने की एवज में 10 हजार रुपए की मांग कर रही थी अन्यथा अपहरण का केस बनाने का दबाव डाल रही थी।

सब-इंस्पैक्टर के दबाव से तंग आकर रीना देवी ने विजीलैंस विभाग से संपर्क किया और सारी जानकारी दी। विजीलैंस विभाग ने रीना देवी की शिकायत के आधार पर सब-इंस्पैक्टर को जाल में फंसाकर उसे 5 हजार रुपए की अग्रिम राशि देने की पेशकश की। मंगलवार को पहली किस्त देने के लिए विजीलैंस की टीम ने रीना देवी के माध्यम से सब-इंस्पैक्टर को 5 हजार रुपए दिए। सब-इंस्पैक्टर द्वारा रुपए लेते ही विजीलैंस की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

डीएसपी विजीलैंस संतोष शर्मा ने बताया कि महिला पुलिस थाना बद्दी में तैनात सब-इंस्पैक्टर बीना देवी के खिलाफ रिश्वत मांगने की शिकायत मिली थी, जिसके आधार पर विजीलैंस ने कार्रवाई करते हुए उसे 5 हजार रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में रंगे हाथों गिरफ्तार किया है और कार्रवाई जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Related News

Recommended News