फैशन जगत के सितारों ने बढ़ाई हमीरपुर की चमक, जानिए मिसेज इंडिया यूनिवर्स की जुबानी करियर की बातें

punjabkesari.in Tuesday, May 15, 2018 - 11:24 AM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): फैशन जगत के सितारों ने आज हमीरपुर में चमक बढ़ाई है। हमीरपुर में एपीएस अकादमी आफ प्रोफेशनल स्किल के वार्षिक उत्सव में हिस्सा लेने के लिए मिसेज इंडिया यूनिवर्स-2018 संजना चौहान, बॉलीबुड एक्ट्रेस शानवी धीमान, मॉडल अदिता शर्मा ने शिरकत की। समारोह से पहले पत्रकारों से रू-ब-रू होते हुए चौहान ने मॉडलिंग में हिमाचल में काफी बढ़िया करियर की बात कही है। उनका कहना है कि किसी भी फील्ड में जाने के लिए मेहनत करनी पड़ती है और माडलिंग में भी करियर बनाने के लिए मेहनत बहुत जरूरी है।
PunjabKesari

इसके साथ ही परिवार का सहयोग सभी के लिए बहुत जरूरी है। उन्होंने बताया कि पंजाबी फिल्मों के अलावा एलबम के ऑफर आ रहे हैं और आने वाले दिनों में वह पर्दे पर जरूर दिखेगी। वहीं पंजाबी फिल्मों में काम कर रही शानवी धीमान का कहना है कि मॉडलिंग के क्षेत्र में लड़कियों को जरूर भाग्य आजमाना चाहिए। उन्होंने बताया कि आगामी दिनों में कलाकार रोशन प्रिंस के साथ बतौर अभिनेत्री पंजाबी फिल्म रिलीज होने वाली है। 
PunjabKesari

हिमाचल के कांगडा जिला की अदिती शर्मा ने कहा कि मॉडलिंग के क्षेत्र लड़कियों को मेहनत करने के साथ-साथ आत्मविश्वास करने की जरूरत है। लेकिन इस क्षेत्र में अच्छा करियर बन सकता है। उल्लेखनीय है कि हमीरपुर में फैशन के क्षेत्र से जुड़े हुए आईएनआईएफडी के बैनर तले ही एपीएस फैशन अकादमी काम कर रही है और छोटे कस्बों में फैशन को नया रंग दे रही है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News