Lok Sabha Election : युवाओं के साथ बुजुर्गों ने मतदान प्रक्रिया में बढ़-चढ़कर लिया भाग

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2019 - 07:23 PM (IST)

मंडी (नीरज): देश में लोकसभा के अंतिम चरण के चुनाव में हिमाचल प्रदेश में भी रविवार को मतदान की प्रक्रिया को पूरा किया गया। इस दौरान प्रदेश की मंडी संसदीय सीट पर शाम 5 बजे तक लगभग 70 प्रतिशत मतदान पूरा हो चुका था जबकि मतदान का प्रतिशत 75 तक जाने की संभावना है।
PunjabKesari, Voting Image

चुनावों के दौरान जहां पहली बार मतदान कर रहे युवाओं में जोश दिखा तो वहीं बुजुर्गों ने भी लंबी उम्र के पड़ाव के साथ मतदान प्रक्रिया में बढ़-चढ़कर भाग लिया।
PunjabKesari, Voting Image

मंडी जिला की बात करें तो यहां पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के पोलिंग बूथ पर भी बहुत से बुजुर्ग मतदान करने पहुंचे। यहां पर मुरहाग पंचायत के तांदी गांव की 80 वर्षीय बैसाखी देवी ने मतदान किया।
PunjabKesari, Voting Image

वहीं मंडी जिला के करसोग विधानसभा क्षेत्र के सोमकोठी के गौरव कहे जाने वाले 105 वर्षीय भाग चंद ने भी अपने बूथ ठाकुर थाना में पहुंच कर मतदान किया। भाग चंद ने बताया कि उन्होंने सबसे पहले 1951-52 में देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू को वोट दिया था। वे अब तक 30 से ज्यादा बार मतदान की प्रक्रिया में भाग ले चुके हैं। उन्होंने सभी से लोकतंत्र को मजबूत करने और मतदान में ज्यादा से ज्यादा भाग लेने का आग्रह भी किया।
PunjabKesari, Voting Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News