नशा तस्कर ने नाका तोड़कर डीएसपी की गाड़ी को मारी टक्कर, गनमैन जख्मी

punjabkesari.in Thursday, Jan 12, 2023 - 09:58 PM (IST)

ऊना (अमित): जिला ऊना में नशा माफिया के हौसले दिन-प्रतिदिन बुुलंद होते जा रहे हैं। वीरवार को एक नशा तस्कर ने पुलिस का नाका तोड़कर डीएसपी हैडक्वार्टर की गाड़ी को टक्कर मार दी। इस हादसे में डीएसपी का गनमैन जख्मी हुआ है, जिसका स्थानीय अस्पताल ऊना में उपचार करवाया जा रहा है। वहीं पुलिस ने उक्त नशा तस्कर को काबू कर उसके कब्जे से 10.16 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। 

जानकारी के मुताबिक ऊना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक कार सवार युवक नशे की खेप लेकर चंद्रलोक कालोनी की ओर से गुजरने वाला है, जिसके आधार पुलिस ने चंद्रलोक कालोनी के समीप नाका लगा दिया। पुलिस का नाका देख रामपुर की ओर से आ रहे व्यक्ति ने गाड़ी की स्पीड़ बढ़ा दी और नाका तोड़ते हुए डीएसपी हैडक्वार्टर अंकित शर्मा की गाड़ी को टक्कर मार कर भागने का प्रयास किया लेकिन कुछ दूरी पर पुलिस ने कार चालक को काबू कर लिया। हादसे में डीएसपी हैडक्वार्टर का गनमैन जख्मी हो गया। 

पुलिस ने जब कार चालक की तलाशी ली तो उसके पास से 10.16 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पूछताछ करने पर आरोपी युवक की पहचान सागर पुरी उर्फ बब्बा निवासी वार्ड नंबर-6 ऊना के रूप में हुई है। एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने बताया कि नाका तोड़कर एक चालक फरार हो रहा था, जिसे पुलिस ने काबू कर तलाशी ली तो उससे चिट्टा बरामद हुआ है। वहीं नाका तोड़कर भागते हुए कार चालक के डीएसपी की गाड़ी को हिट करने और गनमैन को जख्मी करने वाले मामले की भी जांच की जा रही है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News