CM के बयान पर धूमल ने कसा तंज, कहा-भागने वाला होता है भगौड़ा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 09, 2017 - 12:29 AM (IST)

हमीरपुर: पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बयान, जिसमें उन्होंने कहा था कि भाजपा 60 सीटें जीतेगी तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा, उस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुख्यमंत्रीजी भागने वाले को भगौड़ा कहते हैं और अगर आप ऐसे ही राजनीति छोड़ देंगे तो जनता आपसे हिसाब कैसे लेगी। पूर्व मुख्यमंत्री हमीरपुर विस क्षेत्र की सासन पंचायत में दलित सम्मेलन में भाग लेने के उपरांत प्रैस वार्ता को संबोधित कर रहे थे। इससे पूर्व उन्होंने दलित के घर नीचे बैठकर भोजन किया। इस दौरान उनके साथ विधायक विजय अग्निहोत्री व प्रदेश भाजपा अनुसूचित जाति के अध्यक्ष डा. सिकंदर भी मौजूद रहे। 

PunjabKesari

मोदी सरकार के पैसे को बांट कर झूठी वाहवाही लूट रही कांग्रेस
उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार प्रदेश को करोड़ों रुपए का बजट भेज रही है लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार केंद्र की मोदी सरकार के पैसे को बांट कर झूठी वाहवाही लूट रही है। उन्होंने कहा कि मनरेगा मजदूरों को केंद्र की मोदी सरकार से कामगार मजदूर कल्याण बोर्ड के माध्यम से सिलाई मशीनें, वासिंग मशीनें व फ्रिज सहित अन्य वस्तुएं मिल रही हैं लेकिन कांग्रेस व कम्युनिस्ट पार्टी के नेता उन्हें बांटकर झूठी वाहवाही लूट रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश को नरेंद्र मोदी के रूप में पहली बार एक ऐसा प्रधानमंत्री मिला है जिसने दलित और गरीब की गारंटी खुद ली है।

कांग्रेस सरकार में अमीर लोग करोड़ों लेकर विदेश भागे
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में देश के अमीर लोग करोड़ों रुपए लेकर विदेश भाग गए लेकिन जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनी है और जन-धन योजना शुरू हुई है तब से बैंकों में बिना गारंटी के 26 हजार बैंक खाते गरीबों व दलितों के खुले हैं और उनमें 64 करोड़ रुपए जमा भी हुए हैं। उन्होंने कहा कि यह तभी संभव हो पाया जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के गरीब व दलित लोगों के बिना गारंटी के बैंक खाते खोले। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News

Recommended News