मंडी-हमीरपुर जिला की सीमा पर कार हादसा, जलशक्ति विभाग के कर्मी की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jun 09, 2022 - 10:29 PM (IST)

सरकाघाट (महाजन): मंडी और हमीरपुर जिला की सीमा पर स्थित बुंगा नामक स्थान में वीरवार को सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 2 घायल हो गए। मृतक की पहचान 36 वर्षीय प्रवीण निवासी गांव चुहक्कू, डाकघर पौंटा, तहसील सरकाघाट व मंडी जिला के रूप में हुई है। प्रवीण जलशक्ति विभाग उपमंडल सरकाघाट के कंपलेंट अटैंडैंट के पद पर कार्यरत था। हादसा दूसरी गाड़ी को पास देते समय हुआ बताया जा रहा है। उधर, पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार वीरवार को करीब 2 बजे के करीब प्रवीण कुमार अपनी बेटी वंशिका और मौसेरे भाई राजेश कुमार के साथ हमीरपुर जिले के किसी गांव में विवाह समारोह में अपनी गाड़ी में जा रहा था। घर से निकलने के बाद उन्होंने पौंटा में विवाह में देने के लिए उपहार खरीदा और उसके बाद अपने गंतव्य स्थान के लिए चल पड़े। जब उनकी गाड़ी हमीरपुर जिले की सीमा में बुंगा नामक स्थान पर पहुंची तो हमीरपुर की तरफ से कोई दूसरी गाड़ी आई। उस गाड़ी को पास देते समय चालक ने अपनी गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और कार करीब 100 फुट गहरी खाई में गिर गई। 

गाड़ी के गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े और उन्होंने सड़क से नीचे उतर कर दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी के अंदर से प्रवीण कुमार, उसकी बेटी वंशिका और मौसेरे भाई राजेश कुमार को निकाला तथा उन्हें निजी वाहन में नागरिक अस्पताल सरकाघाट ले आए जहां डाॅक्टर ने प्रवीण कुमार को मृत घोषित कर दिया। वहीं मृतक की बेटी व मौसेरे भाई को भर्ती कर लिया।

सरकाघाट अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉ. देशराज शर्मा ने बताया कि दोनों घायलों का उपचार चल रहा है और वे खतरे से बाहर हैं। अस्पताल से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज किया। वहीं शव काे पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। डीएसपी सरकाघाट तिलकराज शांडिल्य ने घटना की पुष्टि की है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News