पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के बागीचे में माली व मजदूर की मौत(Video)

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2019 - 03:35 PM (IST)

कुमारसैन (नीरज सोनी): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के शिमला जिला के उपमंडल कुमारसैन के अंतर्गत नारकंडा के निकट कंडयाली स्थित बागीचे में शुक्रवार को एक माली व मजूदर की मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी केे अनुसार कैप्टन अमरेंद्र सिंह के बागीचे में माली का काम करने वाला नेपाली मजदूर देव बहादुर (42) पुत्र सतनाम सिंह गांव दोछी साधुपुल जिला सोलन की संदिगध अवस्था में मौत हो गई। शुक्रवार सुबह जब बागीचे में कार्य करने वाली महिला ने माली के कमरे का दरवाजा खटखटाया लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो अन्य मजदूरों की मदद से दरवाजा तोड़ कर अंदर माली अचेत अवस्था में पड़ा हुआ पाया।

मजदूर ने ठियोग अस्पताल में तोड़ा दम

मामले की सूचना मिलते ही नारकंडा, कुमारसैन की टीम मौके पर पहुंची साथ ही डी.एस.पी. रामपुर अभिमन्यू वर्मा व एस.एच.ओ कुमारसैन फूलचंद भी मौके पर पहुंचे व मामले की छानबीन शुरू की। इस दौरान दोपहर करीब 2 बजे एकअन्य मजदूर पटियाला निवासी रामू की तबीयत अचानक खराब हो गई, जिसे तुरंत 108 एम्बुलैंस में ठियोग अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसकी भी मौत हो गई। हालांकि माली व मजदूर की मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो पाएगा लेकिन इस प्रकार से बागीचे में माली की सदिंग्ध अवस्था में मौत होना तथा कुछ देर बाद ही अन्य मजदूर की तबीयत बिगड़ने के बाद उसकी भी मौत हो जाना अपने आप में एक अनसुलझी पहेली है।

आई.जी.एम.सी. में होगा पोस्टमार्टम

मामले की पुष्टि करते हुए डी.एस.पी रामपुर अभिमन्यु वर्मा ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए आई.जी.एम.सी. शिमला भेजा गया है। उन्होंने बताया कि मामले की गहनता के साथ छानबीन की जा रही है व मजदूरों की मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News