भोरंज के लुद्दर नाले में मिला भजलाह गांव के लापता व्यक्ति का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

punjabkesari.in Monday, May 09, 2022 - 12:03 AM (IST)

भोरंज (रवि): उपमंडल भोरंज की ग्राम पंचायत लुद्दर महादेव के गांव भजलाह का व्यक्ति जोकि 4 मई शाम से घर से रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गया था, उसका शव रविवार सुबह लुद्दर (घुमारवीं) नाले के नजदीक जल शक्ति विभाग के पंप हाऊस के समीप औंधे मुंहं क्षत-विक्षत हालत में मिला। नाले में शव के मिलने की बात समूचे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई और घटना स्थल पर भारी संख्या में लोगों का हजूम जमा हो गया। पुलिस के अनुसार अशोक कुमार रांगड़ा उर्फ बॉबी 38 पुत्र नसीब सिंह गांव भजलाह डाकघर लुद्दर महादेव जोकि अपने घर में ही डेयरीफार्म चलाता था, वह बुधवार 4 मई से घर से लापता था, जिसकी सूचना उसकी पत्नी अर्चना ने 5 मई को भोरंज थाना में दर्ज करवा दी थी। 

भोरंज पुलिस व्यक्ति के मोबाइल फोन की लोकेशन के आधार पर क्षेत्र में तलाश कर रही थी, जिसका रविवार को 5वें दिन लुद्दर घुमारवीं नाले में पंप हाऊस के समीप औंदे मुंह क्षत-विक्षत हालत में शव बरामद हुआ है। मौके पर पहुंची फोरैंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। वहीं मृतक के परिजनों ने भी हत्या की आशंका जताई है। अशोक कुमार रांगड़ा अपने पीछे पत्नी, बेटी 11 साल, बेटा 9 साल व बूढ़ी माता को छोड़ गया है। इस बारे मृतक के भाई मनोज ठाकुर व ससुर धनी राम का कहना है कि अशोक कुमार की हत्या हुई है क्योंकि जिस स्थान पर उसका शव मिला है, वहां वे पहले ही जाकर तलाश कर चुके हैं। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाए। 

इस बारे में एसएचओ भोरंज एसएस धीमान का कहना है कि घर से लापता व्यक्ति का शव लुद्दर नाले में मिला है। अशोक के सिर पर गिरने के गहरे चोट के निशान हैं, मौत गिरने से हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल हमीरपुर भेज दिया है। मौके पर पहुंची फोरैंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं। मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने से लग पाएगा। पुलिस हर तथ्य की गहनता से छानबीन कर रही है। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News