ऊपरी शिमला में आफत बनी बर्फबारी, ठियोग गैस एजैंसी में नहीं मिल रहे सिलैंडर

punjabkesari.in Tuesday, Feb 04, 2020 - 06:13 PM (IST)

ठियोग (सुरेश): ऊपरी शिमला में बर्फबारी के बाद अभी तक जनजीवन प्रभावित हो रहा है। बर्फबारी के चलते लोगों को घरेलू गैस सिलैंडर न मिलने से परेशानी हो रही है। पिछले एक महीने से बर्फबारी का क्रम जारी रहने के बाद गैस की आपूर्ति नहीं हो पा रही है, जिससे लोग बेहद परेशान हैं। ठियोग गैस एजैंसी में इन दिनों लोगों का तांता लगा हुआ है। लोग गैस बुक कराने तो आ रहे हैं लेकिन एजैंसी में ही गैस की सप्लाई नहीं आ रही, जिससे लोगों को सिलैंडर नही मिल पा रहे हैं।
PunjabKesari, Gas Agency Image

रोजाना ग्रामीण क्षेत्रों की ओर ठियोग से गैस की सप्लाई होती थी लेकिन इन दिनों 12 से 15 दिन देरी से सप्लाई चल रही है। लोगों का कहना है कि सर्दियों के महीने में गैस की किल्लत सबसे ज्यादा होती है। बर्फबारी में लाइट चली जाती है और बर्फबारी में गैस नहीं मिलती और वनों से लकड़ी काटने नहीं दी जाती, जिससे बहुत ज्यादा परेशानी होती है। जिन घरों में शादी और अन्य कोई कार्यक्रम होते हैं उन्हें और ज्यादा परेशानी होती है।
PunjabKesari, Agency Incharge Image

वहीं ठियोग गैस एजैंसी के प्रभारी अरुण कुमार का कहना है कि बर्फबारी की वजह से गैस की सप्लाई नहीं आ पा रही है। पिछले महीने से लगातार बर्फ गिर रही है सड़कें बन्द हो जाती है और लोगों को गैस की सप्लाई करना मुश्किल हो जाता है। उनका कहना है कि बर्फबारी की वजह से गैस की सप्लाई ग्रामीण इलाकों में नहीं हो पा रही है लेकिन ये दिक्कत कुछ दिनों बाद हल हो जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News