अंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव : नाटी किंग कुलदीप शर्मा की नाटियों पर झूमे मंडी के लोग

punjabkesari.in Sunday, Mar 14, 2021 - 10:52 PM (IST)

मंडी (ब्यूरो): अंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव मंडी की तीसरी सांस्कृतिक संध्या प्रदेश के लोक कलाकारों के नाम रही। नाटी किंग के नाम से मशहूर कुलदीप शर्मा ने सतगुरू वंदना से कार्यक्रम का आगाज किया और कहा कि 1 साल कोरोना काल झेला अब वनवास खत्म। इसके बाद उन्होंने नॉन स्टाॅप नाटियों की झड़ी लगाई और दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। वहीं अनुज शर्मा, सुनील चौहान, ममता भारद्वाज ने भी अपने गीतों पर पंडाल में बैठे दर्शकों को नचाया। संध्या में अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी श्रवण मांटा ने पत्नी संग पहाड़ी गानों पर डांस किया।
PunjabKesari, Pahari Singer Image

सांस्कृतिक संध्या की शुरूआत रोज की तरह सूरजमणी द्वारा शहनाई वादन से हुई। संध्या में मंडी से दुर्गा दास, श्याम व कुसुम, डिंपल शर्मा, कला चौहान सहित संजय सेन, अनिता, रागिनी, संजय, जॉनी देवी, गुंजन, गुलशन, अमृत, यशवंत, रीना, गंगा सिंह, कैलाश, रिषभ, गुरमीत, नवीन, कुल्लू से रिशिता, राहुल, ओल्ड स्टूडैंट्स गर्ल स्कूल मंडी के कलाकारों ने बेहतरीन प्रस्तुतियां दीं। इस अवसर पर डीसी ऋग्वेद ठाकुर, एडीसी जतिन लाल, एडीएम श्रवण मांटा, सहित पुलिस विभाग के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।
PunjabKesari, Corona Warrior Image

अंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव की तीसरी संस्कृतिक संध्या में कोविड संकट काल में नेरचौक अस्पताल के कोरोना मृतकों का दाह संस्कार करने वाले 5 विशिष्ट कोरोना योद्धा मुख्यातिथि रहे। जिला प्रशासन की इस पहल का सभी ने स्वागत किया। इस अवसर पर बल्ह के भंगरोटू निवासी विकास, रत्ति के बिरी सिंह, सदर के खपरेड़ा निवासी रोशन लाल, कठलग के महिंदर व राजगढ़ से ललित और थुनाग के मुरहाग शिकावरी निवासी चमनलाल को मेला समिति की तरफ से डीसी मंडी ने शाॅल, टोपी और स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित किया और उनके योगदान को सराहा। कार्ययक्रम में रोशन लाल उपस्थित नहीं हो सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News