CPIM प्रत्याशी दलीप कायथ ने मंडी सीट से भरा नामांकन

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2019 - 04:54 PM (IST)

मंडी (नीरज): लोकसभा चुनावों के चलते नामांकन भरने का दौर शुरू हो चुका है। इसी कड़ी में मंडी संसदीय सीट से सीपीआईएम के प्रत्याशी दलीप कायथ ने मंडी में निर्वाचन अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पेश किया। इससे पूर्व मंडी में वामपंथियों ने एक रैली निकाल कर अपने प्रत्याशी के पक्ष में भरपूर नारेबाजी की। उपरांत इसके मंडी शरह के सेरी मंच पर एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। इस जनसभा में हजारों की तादात में मंडी संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं ने भाग लिया व अपना पूरा समर्थन सीपीआईएम के उम्मीदवार के पक्ष में दिया। सेरी मंच पर आयोजित जनसभा में सीपीआईएम के नेताओं ने अपने भाषणों के माध्यम से केन्द्र व प्रदेश की सरकारों को किसी भी मंच पर विफल बताया है। साथ ही कांग्रेस व भाजपा दोनों ही दलों को एक दूसरे का विकल्प न होकर एक दूसरे का पूरक बताया। 
PunjabKesari

सीपीआईएम की जनसभा के दौरान पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में सीपीआईएम की वरिष्ठ नेत्री व पूर्व लोकसभा सांसद सुभाषिनी अली सहगल ने कहा कि आज के इस दौर में देश में दोनों बड़े दल जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। इसके साथ ही सुभाषिनी ने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस में तो ऐसे लोगों को लिया जा रहा है जिनके पिता किसी दूसरी पार्टी में हैं। उन्होने केन्द्र की मोदी सरकार को देश के लोकतंत्र के खतरा बताया व आरोप लगाया कि केन्द्र की सरकार की नीतियों व नेताओं ने देश को तबाह कर दिया है।
PunjabKesari

इस मौके पर मंडी संसदीय सीट से माकपा पार्टी के प्रत्याशी दलीप कायथ के कहा कि हम पूर्व के नेताओं की तरह बड़े-बड़े वादे नहीं करेंगे लेकिन आने वाले समय में आम जन, बेरोजगारी, महंगाई आदि मुद्दों पर जनता के साथ कंधा से कंधा मिलाकर खड़े रहेंगे। उन्होने आशा जताई कि अगर संसद जाने का मौका मिला तो अपने क्षेत्र के लोगों के अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ी जाएगी। मंडी में आयोजित जनसभा में शिमला से विधायक राकेश सिंघा, भुपेन्द्र सिंह, कुशाल भारद्वाज के साथ अन्य पदाधिकारी व भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। इसके साथ ही दूसरा नामांकन देवराज भारद्वाज ने आजाद प्रत्याशी के तौर पर मंडी संसदीय सीट से भरा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News