उपचुनाव की मतगणना ने रद्द किया पेपर, दूर-दूर से आए परीक्षार्थी गुस्से में लौटे वापस (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2019 - 12:43 PM (IST)

धर्मशाला: गर्वमेंट कॉलेज धर्मशाला में इंप्रूवमेंट के लिए स्पेशल चांस की परीक्षा देने पहुंचे परीक्षार्थी उस समय हैरान रह गए जब उन्हें पता लगा कि उनका पेपर ही स्थगित हो गया है। बता दें कि परीक्षार्थियों को इस बात की सूचना धर्मशाला स्थित गर्वमेंट कॉलेज पहुंचकर मिली।
PunjabKesari

गुरुवार को बीए/बीएससी/बी कॉम के फर्स्ट ईयर में पोलिटिकल साइंस की परीक्षा होनी थी। जिसके लिए दूर-दूर से परीक्षार्थी पहुंचे थे। इनमें बाहरी राज्यों में नौकरी करने वाले भी थे। लेकिन हिमाचल प्रदेश विधानसभा उपचुनाव धर्मशाला की मतगणना धर्मशाला पीजी कॉलेज धर्मशाला के प्रयास भवन में शुरू हो गई।
PunjabKesari

कांगड़ा के दूरदराज क्षेत्र छोटा बंगाल, चंबा, इंदौरा, ज्वालामुखी, नूरपुर सहित अन्य पड़ोसी राज्य से भी परीक्षा देने के लिए पहुंचे हैं। 
PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि धर्मशाला उपचुनाव की मतगणना के चलते ही पेपर स्थगित किया गया है। पेपर देने पहुंचे भड़के स्टूडेंट्स का एचपीयू और प्रदेश सरकार के प्रति गहरा रोष है। अब छात्रों को निराश होकर अपने घरों को लौटना पड़ रहा है। नई डेटशीट के मुताबिक बीए/बीएससी/बी कॉम फर्स्ट ईयर में पोलिटिकल साइंस का कोर्स 1 का पेपर अब 30 नवंबर 2019 को 9 से 12 बजे तक।
PunjabKesari

बीए/बीएससी/बी कॉम सेकेंड ईयर में पोलिटिकल साइंस कोर्स 2 कम्पैरेटिव गवर्नमेंट एंड पॉलिटिक्स का पेपर 2 दिसंबर को 9 से 12 बजे तक, कैमिस्ट्री कोर्स 5 ऑर्गेनिक का पेपर 2 दिसंबर को दोपहर 12 बजे होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News