महंगाई को लेकर हमीरपुर में भाजपा के खिलाफ गरजी कांग्रेस, मुकेश अग्निहोत्री ने जमकर साधा निशाना

punjabkesari.in Saturday, Feb 20, 2021 - 05:13 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर द्वारा बढ़ती महंगाई को लेकर भाजपा सरकार के खिलाफ रोष रैली निकाली गई। रोष रैली भोटा चौक से गांधी चौक तक निकाली गई। रैली में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, विधायक राजेंद्र राणा, कांग्रेस जिला अध्यक्ष राजेंद्र जार, पूर्व विधायक अनिता वर्मा, कुलदीप पठानिया व अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे। दिन-प्रतिदिन बढ़ती महंगाई, पैट्रोल-डीजल व गैस के दामों में लगातार हो रही बढ़ाैतरी और किसान मुद्दों को लेकर भाजपा सरकार के खिलाफ अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी हमीरपुर के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भी सौंपा गया। इस मौके पर मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश की जयराम सरकार को सत्ता से उखाड़ने के लिए जल्द ही निर्णायक आंदोलन शुरू किया जाएगा। उन्होंन कहा कि इसकी रूपरेखा बजट सत्र के बाद आलाकमान के साथ बैठकर तय की जाएगी।
PunjabKesari, Congress Protest Image

उन्होंने कहा कि आज किसानों का शोषण करने के साथ अत्याचार किया जा रहा है, जिसका कांग्रेस पार्टी विरोध करती है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पूजीपतियों के लिए भी केन्द्र सरकार ने कानून बनाए हैं, जिनका कांग्रेस सिरे से विरोध करती है। उन्हाेंने कहा कि विपक्ष में रहते हुए जरा सी महंगाई होने पर भाजपा सड़कों पर उतर जाती थी लेकिन आज स्वयं सत्ता में होते हुए भाजपा क्यों चुप है।
PunjabKesari, Mukesh Agnihotri Image

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कर्जा बढ़ता जा रहा है और मुख्यमंत्री झूठ बोल रहे है कि कर्जा चुकाया गया है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश के कोष की दुर्गति हो गई है जिससे जनता पर बोझ बढता जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज कर्मचारी वर्ग भी सरकार से हताश है और उनकी मांगों को भी पूरा नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी बहुत बढ़ गई है तो कोरोना काल में भी हुई लोगों की मौत पर मुआवजा दिया जाना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News