दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से बीकाॅम सैकेंड ईयर की छात्रा की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Dec 07, 2021 - 07:22 PM (IST)

नालागढ़ (आदित्य): कालूझिंडा स्थित अटल शिक्षा कुंज में महाराजा अग्रसेन यूनिवर्सिटी में पढ़ रही एक छात्रा की ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौत हो गई। यह छात्रा विश्वविद्यालय से अपनी कक्षाएं लगाने के बाद अपने घर जा रही थी। यूनिवर्सिटी के गेट के साथ ही छात्रा के साथ यह हादसा हुआ है। पुलिस के अनुसार हरियाणा राज्य के डोंला गांव की छात्रा प्रिया (19) बीकाॅम में द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। दोपहर लगभग 2 बजे वह यूनिवर्सिटी के गेट से बाहर निकल कर बस पकड़ने जा रही थी। जैसे ही वह गेट से बाहर मुख्य मार्ग पर आई तो दूसरी ओर से तेज रफ्तार में आए एक ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में उसे रामपुर जंगी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां पर तैनात चिक्तिसक ने उसे मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए कालका अस्पताल भेज दिया गया।
PunjabKesari, Accident Spot Image

यूनिवर्सिटी की अपनी कोई पार्किंग नहीं, रोड पर वाहन खड़े रहने से हुआ हादसा : राजीव नेगी

उधर, पंचायत के उपप्रधान राजीव नेगी ने बताया कि यूनिवर्सिटी की अपनी कोई पार्किंग नहीं है जिसके चलते यहां पर शिक्षा ग्रहण करने वाले छात्र अपने वाहन सड़क पर खड़े करते हैं जिससे आवाजही के लिए मार्ग तंग हो जाता है। इसी के चलते छात्रा हादसे का शिकार बनी है। यहां पर पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। पंचायत द्वारा कई बार यूनिवर्सिटी के अधिकारियों से इस बारे में लिखित में बात की गई है परंतु कोई समाधान नहीं निकला। इस लापरवाही की कीमत आज एक छात्रा को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। उधर, यूनिवर्सिटी के वीसी आरके गुप्ता ने बताया कि जल्द ही यूनिवर्सिटी की पार्किंग की व्यवस्था की जाएगी।

ट्रैक्टर को सीज कर चालक के खिलाफ दर्ज किया मामला : एएसपी

वहीं एएसपी नरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। यह हादसा टैक्टर चालक की लापरवाही से हुआ है। पुलिस ने ट्रैक्टर को सीज करने के बाद चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि पंचायत के लोगों द्वारा जो यूनिवर्सिटी की पार्किंग न होने के कारण यूनिवर्सिटी के बाहर गाड़ियों को पार्क करने की बात कही गई है उस पर भी जांच की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News