हमीरपुर में आदर्श आचार संहिता की सरेआम उड़ाई जा रही धज्जियां, कांग्रेस ने जताया कड़ा ऐतराज(Video)

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2019 - 12:43 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर जिला के बड़सर विधानसभा क्षेत्र में आदर्श आचार संहिता की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है। इसके लागू होने के इतने दिनों बाद भी दर्जनों गांवों में बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर के द्वारा लगाए गए कूड़ेदानों से सांसद के नाम और स्कीम को नहीं मिटाया गया है जिस कारण कांग्रेस पार्टी ने कड़ा ऐतराज जाहिर किया है। साथ ही कांग्रेस नेताओं ने दो टूक शब्दों में आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप बीजेपी पर लगाया है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा कि बीजेपी सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है इसलिए चुनाव आयोग को सर्तक रहना चाहिए।
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस तरह आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत करेगी। कांग्रेस के पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया ने जिला प्रशासन पर भी बीजेपी का चहेता बनने का आरोप लगाया और कहा कि बड़सर कई गांवों में आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है। इससे लगता है कि जिला प्रशासन भी बीजेपी की कठपुतली बनकर उल्लंघन में भागीदार बना हुआ है। इस तरह आदर्श आचार संहिता के दौरान कूड़ेदानों के उपर सरकारी स्कीम का ब्याखान गलत है।

जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष नरेश लखनपाल ने कहा आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाजूवद भी कूड़ेदान लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि दो दिन के अंदर बीजेपी ने कार्रवाई नहीं की तो जबरन कूड़ेदानों को हटाया जाएगा। उल्लेखनीय है कि हमीरपुर जिला के बडसर विधानसभा क्षेत्र में सांसद अनुराग ठाकुर ने स्वच्छता अभियान के तहत करीब 40 पंचायतों में सैकडों कूड़ेदान लगवाए है, जिन पर सांसद के चित्र और स्कीम का नाम अंकित है लेकिन अब आदर्श आचार संहिता लागू होने के बादभी इन कूड़ेदानों से चित्र और स्कीम के नाम को नहीं हटाया गया है जिस पर कांग्रेस ने कड़ा विरोध जताया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News