बेटी को एडमिशन दिलाने मैडीकल कालेज नेरचौक पहुंचीं CM की पत्नी

punjabkesari.in Thursday, Jul 19, 2018 - 11:05 PM (IST)

नेरचौक: लाल बहादुर शास्त्री मैडीकल कालेज नेरचौक में वीरवार तक 36 छात्र-छात्राओं ने एडमिशन ले ली, जिनमें से एक छात्रा चंद्रिका ठाकुर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की बेटी भी शामिल हैं। चंद्रिका ठाकुर अपनी मां साधना ठाकुर के साथ मैडीकल कालेज पहुंचीं और समस्त औपचारिकताएं पूर्ण कर एडमिशन ली। बता दें कि मैडीकल कालेज नेरचौक में इन दिनों एम.बी.बी.एस. के दूसरे बैच की प्रवेश प्रक्रिया जारी है। प्रवेश प्रक्रिया काऊंसलिंग के मुताबिक हो रही है। प्रथम चरण की काऊंसलिंग में नेरचौक मैडीकल कालेज की कुल 100 सीटों में से 76 सीटें अलॉट हो चुकी हैं, जिनमें से वीरवार तक 36 ने अपना मैडीकल करवाकर समस्त औपचारिकताएं पूर्ण कर एडमिशन ले ली है।
PunjabKesari

चिकित्सक बन जनता की सेवा करना चाहती हैं चंद्र्रिका
चंद्र्रिका ठाकुर ने कहा कि उन्हें पढ़ाई करनी है और चिकित्सक बन जनता की सेवा करनी है। अपनी बेटी की एडमिशन लेने पहुंची मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की पत्नी डा. साधना ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के युवा शॉर्टकट को न चुनकर मेहनत के रास्ते को अपनाएं और हर उस काम में महारत हासिल करें जो वह कार्य कर रहे हैं।


मैडीकल कालेज में प्रवेश प्रक्रिया जारी
एल.बी.एस. मैडीकल कालेज के डीन एवं प्रधानाचार्य डा. डी.एस. धीमान ने बताया कि नेरचौक मैडीकल कालेज में इन दिनों प्रवेश प्रक्रिया जारी है। वीरवार तक 36 ने एडमिशन ली है, जिनमें से एक मुख्यमंत्री की बेटी चंद्रिका ठाकुर भी शामिल है। प्रथम काऊंसलिंग में नेरचौक कालेज को 76 सीटें अलॉट हुई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News