कांग्रेस को CM का जवाब- हिसाब मागंने की ऐसी भी क्या जल्दी, हम 20 साल के लिए

punjabkesari.in Thursday, Feb 22, 2018 - 05:17 PM (IST)

नालागढ़: बरोटीवाला में जनता को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि पार्टी-कार्यकर्ताओं से मिलने और मुख्यमंत्री बनने के बाद यहां पहली बार आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। जयराम ने कहा कि सरकार बनी काम शुरू किया। उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि इसमें हिमाचल की जनता का भी शुक्रिया करता हूं कि उन्होंने बहुत बड़ा सर्मथन भाजपा पार्टी को दिया। 40 विधायक बीजेपी पार्टी के और 2 विधायक निर्दलीय लेकिन कहते हैं कि हम भी आपके साथ हैं। उन्होंने कहा कि लंबा संघर्ष पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया। हिमाचल प्रदेश के नेतृत्व ने किया और हम सब ने किया। लेकिन उसके बावजूद भी ना जाने क्या कमी छूट गई, जो नहीं छूटनी चाहिए थी। 
PunjabKesari

जयराम ने कहा कि इस बार कुछ नई-नई चीजें भी हुई हैं, पार्टी ने बरसो से काम किया, पार्टी के अध्यक्ष के नाते काम किया। उन्होंने कहा कि आजकर हमारे कांग्रेस के लोग बहुत परेशान हैं अभी सरकार बनने का डेढ़ महीना पूरा हुआ तो वह हिसाब मांगने चले आए, हमने कहा तुम जल्दबाजी में क्य़ों हो, हमें तो जल्दबाजी है ही नहीं। उन्होंने कहा कि वह यह मत सोचे कि यह सरकार 5 साल के लिए है यह सरकार 20-25 साल के लिए है। जयराम ने कहा कि जब मैं दिल्ली में प्रधानमंत्री से मिलने गया तो उन्होंने कहा कि यह 5-5 साल का हिसाब बंद करो मुझे तो 20-25 साल तक की सरकार चाहिए। 


इस दौरान उन्होंने गुड़िया मामले पर पूर्व सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि 5-6 महीने पहले एक घटना हुई। जब एक गुड़िया स्कूल जाती है तो स्कूल से घर नहीं पहुंचती। हर किसी को पूछा लेकिन कुछ पता नहीं चला। 3 दिन बाद उसका शव जंगल में मिलता है। उन्होंने कहा कि जो अधिकारियों गुड़िया को न्याय दिलाने के लिए लगाए गए थे आज वो जेल की सलाखों के पीछे हैं। हिसाब हमसे मांगा जा रहा है। उन्होंने हाईवे पर भी पूर्व सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि डेढ़ साल से 69 हाईवे केंद्र सरकार की तरफ कांग्रेस को मिले थे। लेकिन अब तक कोई भी हाइवे बन कर तैयार नहीं हुआ है, यहां तक की उनकी डीपीओर तक तैयार नहीं की।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News