सुलह में नहीं पहुंचे CM, किशन कपूर व सरवीण चौधरी ने किए उद्घाटन और शिलान्यास

punjabkesari.in Wednesday, Feb 27, 2019 - 06:10 PM (IST)

पालमपुर (संजीव राणा): प्रदेश के सी.एम. जयराम ठाकुर सहित प्रदेश स्वास्थ्य मंत्री के सुलह न पहुंचने पर सभी विकास योजनाओं में विभिन्न गांवों के लिए 32 करोड़ की लागत से बनने वाली पेयजल योजना का शिलान्यास, हमीरपुर-सुजानपुर-मांरडा सड़क पर पुल का शिलान्यास, नवगठित लोक निर्माण विभाग के मंडल कार्यालय का शुभारंभ, भवारना नागरिक चिकित्सालय में 50 बिस्तरों की सुविधा के लिए 24 करोड़ की लागत से बनने वाले भवन का शिलान्यास प्रदेश के नागरिक खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री किशन कपूर व प्रदेश शहरी विकास व नगर नियोजन मंत्री सरवीण चौधरी ने किए।
PunjabKesari

सी.एम. ने इस मौके पर लाइव स्ट्रीमिंग में कहा कि परिस्थितियों के कारण पहुंच नहीं पाया। मन था कि जनता के बीच में जाकर अपना संबोधन देते। उन्होंने कहा कि बड़ी योजनाओं के शिलान्यास-उद्घाटन आज सुलह में किए गए। एक साल के कार्यकाल में कई विकास योजनाओं को आगे बढ़ाया है। विपिन परमार हर छोटे-बड़े कार्य को बाखूबी निभा रहे हैं। एक साल में क्षेत्र में बहुत विकास किया है। जिन मांगों को रखा है, सभी मांगों से सहमत हूं।
PunjabKesari

उन्होंने सुलह में पी.एच.सी. को सी.एच.सी. का दर्जा, बच्छवाई में भी सी.एच.सी., सुलह में आने वाले समय में फार्मेसी कॉलेज खोलने तथा धीरा में उपतहसील को तहसील का दर्जा देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि सुलह में उपतहसील आने वाले समय में खोली जाएगी, साथ ही यहां विधिवत ढंग से आई.पी.एच. का मंडल खोला जाएगा। वहीं आई.टी.आई. गढ़ जमूला में सभी ट्रेड शुरू किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि पालमपुर में बाईपास पुल के उद्घाटन से यातायात समस्या से निजात मिलेगी। बहुत जल्द सुलह में जनसभा का आयोजन होगा। देश के मजबूत नेतृत्व के साथ खड़ा होना है। देश को बचाना है, हर परिस्थिति में एकजुटता का परिचय देना है। लोकसभा चुनाव में चारों सीटों पर विजय पताका फहराएं।
PunjabKesari

वहीं मंत्री सरवीण चौधरी ने विभिन्न गांवों के लिए 32 करोड़ की लागत से बनने वाली पेयजल योजना के शिलान्यास, हमीरपुर- सुजानपुर-मांरडा सड़क पर पुल के शिलान्यास, नवगठित लोक निर्माण विभाग के मंडल कार्यालय का शुभारंभ, भवारना नागरिक चिकित्सालय में 50 बिस्तरों की सुविधा के लिए 24 करोड की लागत से बनने वाले भवन के शिलान्यास पर जनता को बधाई दी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News