CM जयराम बोले-ऊना अवैध शराब मामले को बेवजह तूल दे रहा विपक्ष

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2019 - 04:06 PM (IST)

शिमला (योगराज): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि विपक्ष बेवजह ऊना अवैध शराब मामले को तूल दे रहा है। विधायक रायजादा को न तो गिरफ्तार किया गया है और न ही उनके नाम कोई प्राथमिकी दर्ज हुई है। जिनके खिलाफ मामला है उसकी जांच की जा रही है। विधायक की अवमानना का किसी तरह का मामला नहीं है। विपक्ष बेवजह बात को खींच रहा है जबकि इनकी सभी बातों को सदन के भीतर ही मान लिया गया है। जांच का जिम्मा सीआईडी को सौंपा गया है। 15 दिनों में रिपोर्ट आ जाएगी। उसके बाद जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बरसात और बाढ़ से गई 63 लोगों की जान

उन्होंने कहा कि हिमाचल में बरसात और बाढ़ से अभी तक 63 लोगों की जान गई है जबकि 3 दिनों के भीतर ही 25 लोगों की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि आपदा से अभी तक 1600 लोगों को निकाल लिया गया है तथा अभी तक प्रदेश में 627 के करोड़ के नुक्सान का आकलन किया गया है। ज्यादा नुक्सान एक सप्ताह में हुई बरसात की वजह से हुआ है।

मलयालम फिल्म मेकर टीम को रैस्क्यू कर गंतव्य पर भेजा

मुख्यमंत्री ने बताया कि छंटडू में मलयालम फिल्म मेकर टीम को भी आज दोपहर को सुरक्षित बाहर निकाल कर उनके गंतव्य की तरफ भेज दिया गया है। हालांकि बीते कल ही इनको निकलने के लिए टीम भेजी गई थी लेकिन इन्होंने शूटिंग पूरी होने तक जाने से इंकार कर दिया था। हालात अब सामान्य हो रहे हैं। सड़कों को खोलने का काम प्रगति पर है और जल्द ही सभी रोड खोल दिए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News