कांग्रेस के हिमाचल बचाओ अभियान को लेकर CM जयराम ने दिया ये बड़ा बयान

punjabkesari.in Sunday, Aug 04, 2019 - 10:27 PM (IST)

शिमला: विपक्ष दल कांग्रेस के हिमाचल बचाओ अभियान पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पलटवार किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल फॉर सेल की जो बात कांग्रेस नेता कर रहे हैं, वह दौर पूर्व सरकार में रहा होगा। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार द्वारा एक इंच भूमि सेल नहीं होनी दी जाएगी और हिमाचल के विकास के लिए उसका प्रयोग होगा। उन्होंने कहा कि पूर्व सरकार में भी इन्वैस्टर मीट हुई थी, रोड शो भी आयोजित हुए थे लेकिन रोड शो करने के बाद पूरी प्रक्रिया कहां छोड़ दी, इस पर चर्चा हो तो कई सवाल खड़े होंगे लेकिन वह ऐसी बातों में नहीं जाना चाहते हैं।

चुनाव में मिली करारी हार से बौखलाहट में कांग्रेस

मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले भी कुछ मामलों को सनसनी बनाने के प्रयास कांग्रेस नेताओं ने किए थे, जिसका परिणाम यह रहा है कि तथ्यहीन बयानबाजी करने वाले नेता अपने बूथ तक हार गए हैं, विधानसभा चुनाव तो हारे ही थे। उन्होंने कहा कि भाजपा 68 सीटों पर प्रचंड बहुमत मिला और उस ऐतिहासिक जीत की कांग्रेस कभी सपने में भी कल्पना नहीं कर सकती है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में निवेश को बढ़ावा देकर सरकार नए आयाम स्थापित करेगी और प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव में मिली करारी हार से कांग्रेस बौखलाहट में है और पार्टी नेताओं की परेशानी बढ़ती जा रही है। ऐसे में भगवान उन्हें सदबुद्धि दे।

इनपुट के आधार पर जम्मू-कश्मीर में अलर्ट

जम्मू-कश्मीर में जारी किए गए हाई अलर्ट पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह अलर्ट इनपुट के आधार पर किया गया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल के संदर्भ में इस तरह की चिंता का कोई विषय नहीं है। उन्होंने कहा कि समय-समय पर अलर्ट की बात सामने आती है। हिमाचल पुलिस ने एहतियातन तौर पर उचित कदम उठाए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News