कोरोना की चपेट में आने से बाल-बाल बचे CM जयराम

punjabkesari.in Thursday, Jul 16, 2020 - 10:23 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री कोरोना के दंश से बाल-बाल बच गए हैं। बाहरी राज्य से सीएम से मिलने आए लोगों की गाड़ी का ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव निकला है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री से मिलने आए लोगों के पास तो कोरोना नैगेटिव की रिपोर्ट थी लेकिन ड्राइवर के पास कोरोना की कोई रिपोर्ट नहीं थी, ऐसे में प्रशासन ने ड्राइवर का कोरोना टैस्ट करवाया जो पॉजिटिव निकला है। बीते दिनों भी राजधानी शिमला के बालूगंज और ढली में 2 कश्मीरी बाहरी राज्यों से आए थे, वे भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

जानकारी के अनुसार दिल्ली से 4 सदस्यीय दल मंगलवार को शिमला पहुंचा। इस दौरान सभी लोगों के पास कोरोना की नैगेटिव रिपोर्ट थी लेकिन ड्राइवर के पास कोरोना की जांच रिपोर्ट नहीं थी। बाद में एहतियात के तौर पर ड्राइवर का सैंपल लिया गय  जो अब जांच में पॉजिटिव मिला है। शिमला के डीसी अमित कश्यप ने बताया कि ड्राइवर और परिवार की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग प्रशासन कर रहा है। ड्राइवर को कोविड केयर सैंटर मशोबरा शिफ्ट किया गया है।

वहीं ड्राइवर के साथ आए लोगों को संस्थागत क्वारंटाइन के लिए होटल होली-डे होम भेजा गया है। उन्होंने बताया कि दिल्ली से शिमला आने के बाद इन लोगों को चौड़ा मैदान सर्किट हाऊस में ठहराया गया था, वहीं इनकी कोरोना रिपोर्ट देखी गई थी जो ड्राइवर के पास नहीं थी। उन्होंने बताया कि जो लोग होटल होली-डे होम में क्वारंटाइन किए गए हैं, उनका 4 दिन बाद कोरोना टैस्ट लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News