महिला की चेन उड़ाते धरा चेन स्नेचर गिरोह, लोगों ने जमकर की धुनाई

punjabkesari.in Sunday, Aug 26, 2018 - 08:52 PM (IST)

राजा का तालाब: राजा का तालाब मेन चौक पर रक्षाबंधन वाले दिन उस समय अफरा-तफरी मच गई जब लाड़थ निवासी महिला सीमा देवी की गले से सोने की चेन को उसके पीछे खड़ी औरत ने उड़ा लिया। जानकारी के अनुसार सीमा देवी राजा का तालाब चौक पर बस के इंतजार में बच्चे के साथ खड़ी थी। बस आने पर सीमा देवी ने जैसे ही बस पर चढऩा चाहा एक अधेड़ उम्र की औरत ने गले में पड़ी उसकी सोने की चेन पर हाथ साफ  कर लिया और पीछे खड़ी अपनी अन्य 2 साथी महिलाओं को चेन थमा दी। सीमा देवी को गले से चेन के निकलने का आभास होने पर उसने शोर मचाया।
PunjabKesari
अधेड़ महिला चढ़ गई लोगों के हत्थे
इस दौरान अधेड़ औरत व दोनों साथी महिलाएं बाजार में एक दुकान पर घुस गईं और दुकानदार को दुपट्टा दिखाने को कहने लगीं। दुकानदार के बेटे ने जब शोर सुना तो उसने अपने पिता को कहा कि ये महिलाएं कुछ करके आई हैं। तीनों महिलाओं ने बाप-बेटे की बात को सुनकर भागना शुरू किया। 2 महिलाएं तो भागकर थोड़ी दूर आगे खड़ी की गई अपनी इनोवा गाड़ी (पी.बी. 13 ए.एफ .1451) में बैठने में सफ ल हो गईं और ड्राइवर गाड़ी को भगा ले गया परन्तु अधेड़ महिला लोगों के हत्थे चढ़ गई। लोगों ने अधेड़ महिला को पकड़कर उसकी खूब धुनाई की। वहीं उससे अन्य साथियों की जानकारी मांगी कि वे कौन-कौन हैं।
PunjabKesari
गाड़ी के शीशे तोड़कर धुन डाली महिलाएं
अधेड़ महिला की जब लोग पिटाई कर रहे थे तभी इनोवा कार का ड्राइवर लगभग आधे घंटे बाद रैहन से जसूर की तरफ  जाने के प्रयास में राजा का तालाब बाजार से होते हुए जैसे ही जाने लगा तो लोगों ने गाड़ी को पहचान लिया और आगे जा रही बस को सड़क के बीच में रुकवाकर इनोवा में बैठे ड्राइवर व अधेड़ उम्र की महिला की अन्य 2 महिला साथियों को इनोवा सहित धर दबोचा। इस बीच लोगों की भीड़ ने इनोवा गाड़ी के शीशे तोड़कर महिलाओं की गाड़ी के बीच में ही जमकर धुनाई कर डाली। वहीं ड्राइवर को बाहर खींचकर उसकी भी खूब धुनाई की। इसी बीच रैहन पुलिस को भी लोगों ने उक्त घटना बारे जानकारी दे दी।
PunjabKesari
पटियाला के रहने वाले हैं आरोपी
पुलिस के आने से पहले महिलाओं ने पूछताछ के दौरान अपना नाम कमला देवी पत्नी लालू व मंजीत कौर पत्नी दीपू व ड्राइवर ने अपना नाम अमरीक सिंह पुत्र बंत सिंह निवासी तीनों गांव झंडी जिला पटियाला बताया। इस दौरान रैहन पुलिस चौकी प्रभारी दलजीत सिंह ने अपनी टीम के साथ राजा का तालाब में पहुंचकर तीनों महिलाओं व ड्राइवर को गाड़ी सहित पुलिस चौकी रैहन में पूछताछ हेतु पहुंचाया। थाना नूरपुर डी.एस.पी. साहिल अरोड़ा ने बताया कि सभी लोगों को पूछताछ के लिए नूरपुर लाया गया है तथा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News