आत्महत्या के मामले में पूर्व विधायक सहित चार पर प्रकरण दर्ज

6/29/2020 2:12:52 PM

मंडी : युवक द्वारा जहर खाकर आत्महत्या करने के मामले में मंडी पुलिस ने एक पूर्व विधायक सहित चार लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का प्रकरण दर्ज किया हैं। युवक के द्वारा आत्महत्या किए जाने के बाद उसकी मौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसको लेकर बिलासपुर में धरना प्रदर्शन भी हुआ था। बिलासपुर के अंशुल की मौत के मामले में पुलिस ने पूर्व कांग्रेस विधायक बंबर ठाकुर समेत चार लोगों पर आत्महत्या  के लिए उकसाने के आरोपों के तहत मुकदमा दर्ज किया है। बीते गुरुवार को बिलासपुर जिले के इस युवक ने घर से बिना बताए पधर क्षेत्र में पहुंचकर जहर निगल कर जान दे दी थी। उसकी मौत का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। 

जिसमें जहर निगलने से पहले अंशुल ने एक पूर्व विधायक और चार अन्य लोगों पर उसे और उसके परिवार को मारने की साजिश रचने के आरोप लगाए थे। वायरल वीडियो में वह कह रहा था कि करीब छह माह से आरोपी उसे प्रताड़ित कर रहे हैं। सभी मुझे जहर देकर मारना चाहते हैं। अभिनेता सुशांत राजपूत की तरह उसे भी मरने के लिए मजबूर किया जा रहा है। अंशुल की मौत की उच्चस्तरीय जांच और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर बिलासपुर में भी धरना प्रदर्शन हुए थे। 

उधर, एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने कहा कि वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने पूर्व विधायक बंबर ठाकुर, कारेबारी टोटा, अंशुल पवार, गौरव और दीपक शर्मा पर आत्महत्या के लिए  उकसाने के आरोपों के तहत मुकदमा दर्ज किया है। भादंसं की धारा 306 और 120-बी आईपीसी के तहत मुकदमा हुआ है। 306 धारा गैरजमानती है। मामले की जांच की जा रही है।


Edited By

prashant sharma

Related News