अनुपम खेर ने दोस्तों के साथ की माल रोड व रिज की सैर, पुराने दिनों को किया याद

2021-06-18T20:48:08.537

शिमला (अभिषेक): अभिनेता अनुपम खेर ने शुक्रवार को अपने दोस्तों के साथ माल रोड सहित रिज मैदान की सैर की। इस दौरान उन्होंने यहां की खूबसूरत वादियों को निहारा और यहां पर बिताए पलों को याद किया। अनुपम खेर जब शिमला में रहा करते थे तो अक्सर अपने दोस्तों व परिजनों के साथ माल रोड व रिज की सैर किया करते थे। 2 वर्ष से अधिक समय के बाद शिमला आने का मौका मिलने के बाद अनुपम खेर अपनी मां दुलारी खेर के साथ अपने घर में समय बिताने के साथ-साथ दोस्तों के साथ भी भरपूर समय बिता रहे हैं। सैर के दौरान उन्होंने लक्कड़ बाजार की ओर भी रुख किया। इस दौरान वे डीएवी स्कूल भी गए और स्कूल के दिनों को याद किया। अनुपम खेर ने अपनी शिक्षा इसी स्कूल से प्राप्त की है।
PunjabKesari, Actor Anupam Kher Image

अनुपम खेर ने घर पर बनाई अंडे की भुर्जी

अभिनेता अनुपम खेर शिमला पहुंचने के बाद अपने टुटू स्थित घर में मां सहित परिवार के साथ भी समय बिता रहे हैं। शुक्रवार सुबह अनुपम खेर ने घर के किचन में स्वयं अंडे की भुर्जी बनाई। इस दौरान उनकी मां सहित अन्य सदस्य भी मौजूद थे। सभी ने खूब हंसी-मजाक कर समय बिताया और इसका वीडियो सोशल नैटवर्किंग साइट पर भी शेयर किया।

प्रशंसकों ने अनुपम खेर के साथ खिंचवाई फोटो

माल रोड व रिज मैदान पर जब अनुपम खेर घूमने के लिए निकले तो उन्हें देख उनके प्रशंसक खासे उत्साहित हो गए। इस दौरान प्रशंसकों को उनके साथ फोटो खिंचवाने और बात करने का मौका मिला। अनुपम खेर ने भी सभी के साथ फोटो खिंचवाए।

अनुपम खेर का शिमला से गहरा नाता

अनुपम खेर का शिमला से गहरा नाता है और यहां पर उन्होंने अपने पिता स्वर्गीय पुष्कर नाथ खेर के अलावा पूरे परिवार और दोस्तों के साथ कई यादगार पल बिताए हैं। मां दुलारी खेर के साथ शिमला आने के लिए समय मिलने पर अनुपम खेर काफी खुश हैं और उनकी मां भी शिमला अपने घर में परिवार के साथ समय बिताकर काफी खुश हैं। उनकी मां ने अपने जीवन का अधिकतर समय शिमला में ही बिताया तो इस वजह से उनका व उनके परिवार का इस स्थान से भावनात्मक रिश्ता है। सूचना है कि अनुपम खेर का शिमला में 20 जून तक रुकने का कार्यक्रम है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

static