हमीरपुर में भाजपा ने CAA के समर्थन में निकाली जागरूकता रैली

punjabkesari.in Thursday, Jan 02, 2020 - 05:22 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): नागरिकता संशोधन कानून के प्रति फैली भ्रातियों को दूर करने के लिए बीजेपी के हर कार्यकर्ता को जिम्मेदारी सौंपी है। इसी के मद्देनजर भाजपा मंडल हमीरपुर की नई गठित कार्यकारिणी के सदस्यों द्वारा हमीरपुर बाजार में जागरूकता रैली निकाल कर नागरिकता संशोधन कानूने के बारे लोगों को जागरूक किया गया। जागरूकता रैली में विधायक नरेन्द्र ठाकुर, मंडलाध्यक्ष रमेश शर्मा, एपएमसी चेयरमैन अजय शर्मा, स्किल डिवेंलपमेंट मैनेजर के संयोजक नवीन शर्मा, पूर्व प्रदेश प्रवक्ता नरेन्द्र अत्री के अलावा काफी कार्यकर्ता मौजूद रहे।
PunjabKesari, Awareness Rally Image

इस अवसर पर मंडल हमीरपुर की पहली बैठक का आयोजन अध्यक्ष रमेश शर्मा की अध्यक्षता में किया गया। मंडल हमीरपुर के अध्यक्ष ने बताया कि मंडल हमीरपुर की नवगठित कार्यकारिणी की पहली बैठक में आगामी रूपरेखा तैयार की गई तो साथ ही नागरिकता संशेाधन कानून के बारे में भी लोगों को जागरूक करने के लिए कहा गया है। उन्होंने बताया कि लोगों में जागरूकता लाने के उद्देश्य से विधायक नरेन्द्र ठाकुर की अगुवाई में रैली निकाली जाएगी।
PunjabKesari, Meeting Image

हमीरपुर के विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने बताया कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लोगों में अफवाहें फैलाई जा रही हैं, जिन्हें दूर करने के लिए बीजेपी कार्यकर्ता जुट गए हैं। उन्होंने बताया कि आगामी दिनों में बूथ स्तर पर जाकर लोगों को कानून के बारे में जागरूक किया जाएगा। उन्होंने बताया कि 15 जनवरी तक बीजेपी का जिला भर में जनजागरण अभियान चलता रहेगा। बीजेपी के कार्यकर्ता आगामी 15 जनवरी तक घर-घर जाकर लोगों को कानून के फायदों के बारे में जागरूक करेंगे।
PunjabKesari, Meeting Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News