राजीव बिंदल ने नाहन में प्रस्तावित PM मोदी की रैली की तैयारियों का लिया जायजा, इंडी गठबंधन को लेकर कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 03:41 PM (IST)

नाहन (आशु): भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. राजीव बिंदल ने कांग्रेस के इंडी गठबंधन की तुलना चार दिन की चांदनी, फिर अंधेरी रात से की है। 24 मई को नाहन के चौगान मैदान में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली स्थल का निरीक्षण करते हुए बिंदल ने कहा कि 4 जून के बाद इंडी गठबंधन का कोई अस्तित्व नहीं रहेगा और हिमाचल प्रदेश में तो इसका कोई प्रभाव ही नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरे देश में इंडी गठबंधन को लीड कर रही है, लेकिन अभी तक इंडी गठबंधन के किसी भी साथी ने कांग्रेस पार्टी के नेता को अपना नेता नहीं माना है।

राजीव बिंदल ने कहा कि उन्होंने कई बार कांग्रेस और इंडी गठबंधन से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के बारे में पूछा है, लेकिन उन्हें कोई उत्तर नहीं मिला। उनका दावा है कि कांग्रेस पार्टी पूरे देश में 50 से कम सीटें जीत पाएगी और हिमाचल प्रदेश की जनता भी कांग्रेस सरकार से बेहद असंतुष्ट है। उन्होंने कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार और पैसे की बर्बादी के आरोप लगाए और कहा कि जनता इस झूठी सरकार से परेशान है, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल के विकास के लिए तेजी से काम कर रहे हैं। बिंदल ने कहा कि प्रदेश की जनता उस नेता को चाहती है, जिसने देश की स्थिति को बेहतर बनाया है। उन्होंने बताया कि जब कांग्रेस की सरकार थी तो देश में पत्थरबाजी और आतंकवाद जैसी समस्याएं आम थीं, लेकिन अब ये समस्याएं लगभग समाप्त हो गई हैं।

राजीव बिंदल ने प्रधानमंत्री मोदी की योजनाओं की प्रशंसा की, जिनसे गरीबों को मुफ्त राशन, निशुल्क इलाज और विभिन्न प्रकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है। उनका कहना है कि भारत के 140 करोड़ लोग मोदी को अपने परिवार का मुखिया मानते हैं और हिमाचल प्रदेश के लोग भी मोदी को देखने और सुनने के लिए उत्सुक हैं।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News