धर्मशाला में जेपी नड्डा का अभिनन्दन आज, रैली से चुनावी शंखनाद करेगी भाजपा

punjabkesari.in Saturday, Feb 03, 2024 - 12:46 AM (IST)

धर्मशाला (सौरभ): तीन राज्यों में बड़ी जीत और बिहार की सत्ता में वापसी के बाद लोकसभा चुनाव को लेकर उपजे उत्साह के बीच कांगड़ा दौरे पर आ रहे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा शनिवार को जोरावर स्टेडियम में अभिनन्दन रैली के जरिए पार्टी का चुनावी शंखनाद करेंगे। नड्डा सुबह 10 बजे दिल्ली से गग्गल एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां से वह सुबह साढ़े 10 बजे सिद्धबाड़ी आएंगे। नड्डा सिद्धबाड़ी के घन्टाघर से जोरावर स्टेडियम के सभास्थल तक खुली जीप में रोड शो भी करेंगे। रैली में जिला कांगड़ा के 15 विधानसभा क्षेत्रों से करीब 15 हजार लोगों के भाग लेने की उम्मीद है।

शिमला, बिलासपुर, मंडी व कुल्लू के बाद जेपी नड्डा की कांगड़ा संसदीय क्षेत्र में इस पहली बड़ी रैली के जरिए भगवा दल की रणनीति लोकसभा चुनाव से पहले जनता के बीच जोरदार शक्ति प्रदर्शन करने के साथ ही संगठन में नया जोश भरने की है। रैली के जरिए नड्डा मोदी सरकार की 10 साल की उपलब्धियों व मोदी राज में अयोध्या में श्रीराम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा के जिक्र के अलावा प्रदेश कांग्रेस सरकार को गारंटियों, रोजगार व प्रदेश के बदहाल आर्थिक हालात को लेकर घेरेंगे। रैली की सफलता को लेकर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने पूरी ताकत झोंक दी है। मौसम विभाग द्वारा जारी यैलो अलर्ट के बावजूद पार्टी नेताओं को रैली के आयोजन के समय मौसम साफ रहने की उम्मीद है।

जेपीनड्डा अपने दो दिवसीय कांगड़ा प्रवास के दूसरे दिन रविवार की सुबह धर्मशाला में प्रदेश भाजपा के शीर्ष नेताओं, सभी सांसदों व विधायकों व अग्रणी संगठनों के पदाधिकारियों की बैठक लेकर लोकसभा चुनाव के लिए संगठन की भावी रणनीति को अंतिम रूप देंगे। बैठक में प्रदेश की चारों संसदीय सीटों के लिए सशक्त उम्मीदवारों के नाम का पैनल तैयार करने पर भी चर्चा हो सकती है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News