BJP सांसद रामस्वरूप का तीखा हमला, कहा-पाकिस्तान और चाइना से ज्यादा चिंतित हैं विपक्षी दल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 28, 2018 - 04:44 PM (IST)

मंडी (नीरज): संसदीय क्षेत्र से भाजपा के सांसद राम स्वरूप शर्मा ने विपक्षी दलों पर तीखा हमला बोला है। शर्मा का कहना है कि पाकिस्तान-चाइना से ज्यादा चिंतित देश के विपक्षी दल नजर आ रहे हैं। सभी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का डर सता रहा है। यह बात उन्होंने सर्किट हाउस मंडी में पत्रकारों के साथ अनौपचारिक बातचीत में कही। बुधवार को रामस्वरूप शर्मा ने दिनभर सर्किट हाउस मंडी में जनसमस्याएं सुनी और अधिकारियों के साथ बैठक करके विकास कार्यों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि यूपी में सपा-बसपा का गठबंधन सभी ने देख लिया, जो कि प्रधानमंत्री के डर से ही हुआ। अब ममता बैनर्जी पीएम के डर से दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। 


शर्मा ने कहा कि विपक्षी दल किसी न किसी तरह से केंद्र सरकार को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। इसके लिए वह आए दिन नए-नए हथकंडे भी अपना रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनहित की बातें संसद में न हो और महत्वपूर्ण बिलों को पास होने से लटकाया जा सके इसके लिए विपक्षी दल सदन को नहीं चलने दे रहे हैं। लेकिन देश अब एक बार फिर से प्रधानमंत्री को सत्ता सौंपने का मन बना चुका है।


उन्होंने कहा कि देश के साथ-साथ प्रदेश में भी विपक्षी दल चिंतित हैं। सीएम ने ऐतिहासिक बजट पेश करके विपक्षी दलों की बोलती बंद कर दी है। उन्होंने कहा कि मंडी जिला पूरी तरह से कांग्रेस मुक्त हो गया है, क्योंकि यहां एक भी सीट पर कांग्रेस को जीत हासिल नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुक्त अभियान के साथ-साथ देश बाकी दलों से भी मुक्त हो रहा है और यही कारण है कि पाकिस्तान-चाइना से ज्यादा भयभीत विपक्षी दल नजर आ रहे हैं।

 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News