Watch Video : बाली का बड़ा बयान, बोले- इस बार विधानसभा चुनावों में शराब का हुआ खुलकर इस्तेमाल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 28, 2017 - 05:44 PM (IST)

शिमला (राजीव): हिमाचल प्रदेश के परिवहन मंत्री जीएस बाली ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस बार हिमाचल विधानसभा चुनावों में शराब का खुलकर इस्तेमाल हुआ है, जो कि लोकतंत्र के लिए सही नहीं है। उन्होंने यह बयान शिमला में दिया है। बाली ने कहा कि चुनावों के दौरान शराब के इस्तेमाल पर पूरी तरह से रोक लगनी चाहिए और कोई ठोस नीति इसके खिलाफ बननी चाहिए। उन्होंने कहा कि इससे प्रदेश की सभी महिलाएं परेशान रहीं, उन्होंने कई जगह विरोध प्रदर्शन भी किया। वहीं शराबी मौज में रहे। हालांकि, इस शराब को मतदान में कितना फर्क पड़ेगा ये तो कहा नहीं जा सकता है, लेकिन इस बार चुनावी जंग काफी दिलचस्प है। बाली ने कहा कि भविष्य में मतदान से 15 दिन पहले शराब की दुकानें बंद होनी चाहिए। 


एक फीसदी ज्यादा हुई वोटिंग हिमाचल में जीत-हार का करेगी फैसला
जानकारी के मुताबिक बाली ने चुनावों में कांग्रेस के पलड़े को बीजेपी से भारी रखा। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी ही पार्टी की तरफदारी करते हुए कहा कि हिमाचल में माहौल कांग्रेस के पक्ष में है, क्योंकि जीएसटी और नोटबंदी का फैसला बीजेपी को भारी पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि इस बार एक फीसदी ज्यादा हुई वोटिंग हिमाचल में जीत-हार का फैसला करेगी। 


ईवीएम मशीन पर भी बोले बाली 
बाली ने ईवीएम को लेकर पूछे गए सवाल के जबाब में कहा कि यह मशीन अमरिका जैसे देश में भी इस्तेमाल नहीं होती है। अगर ईवीएम में गड़बड़ी होती है तो चुनाव आयोग को इस तरह के शक दूर करने चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News