अंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव : सांस्कृतिक संध्या में लगा पहाड़ी और पंजाबी गीतों का तड़का, इंद्रजीत व अर्शदीप ने नचाए दर्शक

punjabkesari.in Thursday, Mar 03, 2022 - 11:46 PM (IST)

मंडी (रजनीश हिमालयन): अंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव की दूसरी सांस्कृतिक संध्या में पंजाबी गायिका अर्शप्रीत कौर और लोक गायक इंद्रजीत ने धमाल मचाया। इंद्रजीत ने कुल्लवी संस्कृति पर कार्यक्रम पेश किए, वहीं संजीव दीक्षित ने भी एक से बढ़कर एक पहाड़ी गानों के साथ फिल्मी गाने सुनाए। अर्शप्रीत ने पंजाबी गानों का खूब तड़का लगाया। लोक गायक इंद्रजीत ने मंच पर आते ही अपने मधुर आवाज का जादू बिखेर कर दर्शकों को झूमने पर मजबूर किया। इंद्रजीत के गानों पर मंडी के युवाओं को नचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। दूसरी सांस्कृतिक संध्या में बतौर मुख्यातिथि नाचन के विधायक विनोद कुमार ने शिरकत की। उन्हेें मेला कमेटी अध्यक्ष एवं डीसी मंडी अरिंदम चौधरी ने स्मृतिचिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। 
PunjabKesari, Cultural Evening Image

सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरूआत शहनाई वादन के साथ हुई, जिसके बाद मंडी के लाभ सिंह, कश्मीर मुरारी, राम देई, धीरज कुमारी, विवेक मौर्य, रेखा, गोङ्क्षबद भारद्वाज व रजनी ठाकुर, कुल्लू के मान चंद, नेरचौक के अद्वितीय शर्मा, धर्मपुर की मन्नत शर्मा, कनैड के सुरेश कुमार, सुंदरनगर के विजय सोनी, मनाली के खेम राज, महादेव के अनिल कुमार, किन्नौर के अमर नेगी, ऊना की गोमसी ठाकुर, मनाली के राजेश कुमार, करसोग के तरुण कौशल, राजगढ़ की रीना ठाकुर, कुल्लू के यशवंत सिंह, देहरा के आशीष कुमार, सरकाघाट के जगदीश सनवाल, शिमला की गुंजन, अक्षरा एंड अनन्या बिलासपुर, मंडी के कार्तिक कंवर, शौर्य, निशांत, गुलशन, राखी व निशांत, पालमपुर बैंड, बिलासपुर के सुरेश वर्मा ने अपनी प्रस्तुतियां दीं। इसके अलावा हर्ष योग ब्वॉयज शिमला ने योगा, मांडव्य कला मंच मंडी ने डांस, किशन वर्मा शिमला ने गीत, ओल्ड नोट बैंड व नितेश राजपूत चम्बा ने भी अपने कार्यक्रम पेश किए।  

आज ये देंगे प्रस्तुति 

अंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव की तीसरी सांस्कृतिक संध्या में इंडियन आइडल फेम और पंजाबी गायक मनकीरत औलख कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे। इससे पहले स्थानीय कलाकार और प्रदेश के दूसरे जिलों के गायक व कलाकार अपनी-अपनी प्रस्तुतियां देंगे।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News