लंच कर दिखाई हेकड़ी, फिर बिल चुकाए बगैर खिसक लिए सशस्र सीमा बल के जवान

punjabkesari.in Monday, Mar 05, 2018 - 11:07 PM (IST)

हमीरपुर: रविवार को ड्यूटी से गैर-हाजिर रहने पर नाहन में 2 दर्जन पुलिस कर्मियों की शहर भर में परेड का मामला थमा भी नहीं है कि सोमवार दोपहर को टिक्कर में सशस्र सीमा बल के 25 जवानों द्वारा टिक्कर में एक ढाबे पर लंच कर बिना बिल चुकाए ही खिसकने का मामला सामने आया है। जब ढाबा मालिक ने उनसे पैसे मांगे तो खाना जायकेदार न होने की बात कहकर जवान हेकड़ी दिखाने से भी बाज नहीं आए। ढाबा मालिक ने तुरंत इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक रमन कुमार मीणा से कर दी है। 

130 रुपए प्रति थाली पर बनी थी बात 
जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर को शिमला-पठानकोट नैशनल हाईवे पर टिक्कर में एक ढाबे पर जे. एंड के. सशस्र बल की एक गाड़ी रुकी तथा ढाबा मालिक से जवानों ने लंच की व्यवस्था करने को कहा। तकरीबन 25 जवानों के लिए खाने की प्रति थाली 130 रुपए पर बात बनी, जिस पर ढाबा मालिक ने खाने की व्यवस्था कर दी। जब बिल चुकाने की बात आई तो जवान बिना बिल चुकाए ही खिसक लिए। ढाबा मालिक के अनुसार लंच करने के बाद जवानों ने खाने में खामियां निकालना शुरू कर दीं तथा उसे 500 रुपए देने की बात कहने लगे जबकि उसके 3250 रुपए बनते थे। उन्होंने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक हमीरपुर से कर दी है। 

नियमानुसार अमल में लाई जाएगी कार्रवाई : एस.पी.
पुलिस अधीक्षक हमीरपुर रमन कुमार मीणा ने बताया कि एक ढाबा मालिक ने इस मामले में लंच के पैसे न चुकाने की उनके पास शिकायत की है जिस पर छानबीन शुरू कर दी है। गलती किस स्तर पर हुई है, इस बात का पता लगाया जा रहा है। उसके बाद नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News