ऊना के सिंघम SP की एक और बड़ी कार्रवाई, नशे में धुत हेड कांस्टेबल निलंबित (Video)

punjabkesari.in Sunday, Aug 26, 2018 - 09:40 AM (IST)

ऊना (अमित): नशे में धुत्त एक हेड कांस्टेबल को एसपी दिवाकर शर्मा ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। जबकि मामले में एसएचओ सदर ऊना व पुलिस पोस्ट प्रभारी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। जानकारी के अनुसार राखी पर्व पर एक महिला रेणुका बेहल चंडीगढ़ से नगरोटा तक अपने परिवार के साथ यात्रा करने के लिए जा रही थी। मैहतपुर पहुंचने पर एक पुलिस कर्मी ने उनके साथ कथित तौर पर नशे में धुत होकर अभद्र व्यवहार किया। 
PunjabKesari

महिला ने पुलिस कर्मी की हरकतों से तंग आकर मामले की शिकायत एसपी से दूरभाष पर कर दी। एसपी स्वयम ही मोके पर पहुंच गए और निरीक्षण में पाया गया कि हेडकांस्टेबल नशे में ही धुत था। एसपी ने पीड़ित महिला और उसके परिवार से मुलाकात की और एचसी सुरजीत प्रभारी पुलिस चेक पोस्ट बैरियर पाया जो भारी नशे में ड्यूटी पर था। एसपी ने तुरंत हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया और उसे चिकित्सा परीक्षण के लिए भेजा। 

पर्यवेक्षण और नियंत्रण में कमी के लिए एसएचओ सदर, मेहतपुर पुलिस पोस्ट इंचार्ज को जारी कारण नोटिस दिखाएं। निलंबित हेड कांस्टेबल को पुलिस लाइन झलेड़ा भेज दिया है और विभागीय पूछताछ के आदेश दिए गए है। एसपी दीवाकर शर्मा ने कहा कि ड्यूटी में कोताही बरतने वालो को नहीं बक्शा जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News