BJP की आभार रैली में बिन बुलाए मेहमान की तरह पहुंचे अनिल शर्मा, कुर्सी न मिलने पर लौटे घर

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2019 - 06:15 PM (IST)

मंडी (नीरज): लोकसभा चुनावों के दौरान सरकार से इस्तीफा देने के बाद बुधवार को अनिल शर्मा भाजपा की आभार रैली में बिन बुलाए मेहमान की तरह पहुंच गए। मंच पर पहुंचे अनिल शर्मा को जब बैठने के लिए कहीं जगह नहीं मिली तो फिर उन्हें वापस अपने घर लौटना पड़ा लेकिन इससे पहले उन्होंने पुलघराट के पास सी.एम. जयराम ठाकुर का स्वागत किया।
PunjabKesari, Anil Sharma Image

विधायक होने के नाते गए थे सी.एम. का स्वागत करने

खुद अनिल शर्मा ने बताया कि वह भाजपा की रैली में गए थे लेकिन मंच पर जगह न मिलने के कारण वापस घर लौट आए। अनिल शर्मा ने कहा कि स्थानीय विधायक होने के नाते वह सी.एम. का स्वागत करने के लिए गए थे। अभी वह भाजपा के विधायक हैं और यह सरकार व संगठन को ही तय करना है कि उनके बारे में क्या निर्णय लेना है लेकिन अभी वह पार्टी के विधायक हैं और इसी नाते वह पार्टी के कार्यक्रम में गए थे।
PunjabKesari, Anil Sharma Image

अनिल शर्मा से हुई छोटी सी मुलाकात : जयराम

वहीं सी.एम. ने भी बताया कि अनिल शर्मा और उनकी छोटी सी मुलाकात हुई है लेकिन इस मुलाकात में कोई बात नहीं हुई है। दोनों ने हाथ जोड़कर एक-दूसरे का अभिवादन किया। सी.एम. ने कहा कि अभी अनिल शर्मा भाजपा के विधायक हैं और उस नाते ही वह पार्टी के कार्यक्रम में आए होंगे। उन्होंने कहा कि अगर चुनावों में उन्होंने पार्टी के लिए काम किया होता तो आज परिस्थितियां विपरित होती। उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा के बारे में क्या निर्णय लेना है, यह भविष्य में तय किया जाएगा।
PunjabKesari, CM Jairam Thakur Image

पार्टी की तरफ से अभी तक नहीं हुई कोई कार्रवाई

बता दें कि अनिल शर्मा के बेटे आश्रय शर्मा ने मंडी सीट से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा। इस कारण ही अनिल शर्मा की सरकार के साथ अनबन हो गई और उन्हें मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा। हालांकि अभी तक वह भाजपा के विधायक हैं जबकि पार्टी की तरफ से उनके खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाही नहीं की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News