मोहटली रैंप में नशेड‍़ियों का आतंक, पठानकोट के युवकों से मारपीट कर मोबाइल व नकदी छीनी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 27, 2022 - 12:41 AM (IST)

ठाकुरद्वारा (ब्यूरो): डमटाल एरिया से रात के समय में पठानकोट को जाना आम जनता के लिए खतरे से खाली नहीं है। ऐसा ही मामला सोमवार रात को सामने आया है। डमटाल-मोहटली रैंप के पास 5 नशेड़ी युवकों ने 2 युवकों से लूटपाट की है। लूटपाट का शिकार हुए सुनील कुमार निवासी पठानकोट व अमित निवासी सुजानपुर जिला पठानकोट ने बताया कि उनका भाई डमटाल में एक पैट्रोल पंप पर काम करता है। देर रात वे दोनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर डमटाल में अपने भाई से मिलने के लिए आ रहे थे। 

जैसे ही उन्होंने मोहटली रैंप के मुकेरियां रोड की तरफ जाते सर्विस रोड पकड़ा तो वहां 5 युवक रोड के बीच खड़े थे, उनके पास एक सफेद व लाल रंग की बिना नंबर की स्कूटी थी और कुछ ने हाथों में डंडे पकड़े थे। उक्त लोगों ने उन्हें रोका व मोटरसाइकिल की चाबी निकालकर डंडों से वार कर दिया और 3 मोबाइल व 8000 हजार रुपए की नकदी छीन ली। इस दौरान स्कूटी सवार 2 लोग बाइक की चाबी को रोड पर फैंककर मोहटली रेलवे फाटक पार कर सूरजपुर-डाहकुलाडा रोड की ओर भाग गए जबकि 3 नशेड़ी रोड के साथ उगी भांग में से होते हुए रेलवे लाइन की ओर भाग खड़े हुए। 

मारपीट व लूटपाट का शिकार हुए युवाओं द्वारा शोर मचाने पर लोग मौके पर इकट्ठे हुए और कुछ दूरी तक नशेड़ी लुटेरों का पीछा किया परंतु उनका कहीं पता नहीं चल सका। लोगों ने एसपी कांगड़ा व एएसपी नूरपुर सुरिन्द्र धीमान से अपील की है कि रात को 8 बजे से देर रात तक चक्की पुल, हिलटॉप मंदिर से लेकर डमटाल-छन्नी-बेली तक रूटीन गश्त रखी जाए और रात को नशा खरीद के लिए छन्नी आ रहे बाइक सवारों पर कार्रवाई की जाए। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News