शिमला के रिज पर नशेड़ी युवक का हंगामा, काबू करने में छूटे पुलिस के पसीने (Watch Video)

punjabkesari.in Thursday, Aug 15, 2019 - 11:02 AM (IST)

शिमला (योगराज): स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर रिज मैदान स्थित चर्च के पास नशे में धुत्त एक युवक ने खूब हंगामा किया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक युवक रिज पर नशे की हालत में हुड़दंग मचा रहा था।
PunjabKesari

ऐसे में पुलिस युवक को पकड़ कर सदर थाना ले जाने लगी, लेकिन युवक हंगामा करने लगा और पुलिस की गाड़ी के सामने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगा। ऐसे में रिज पर कुछ देर के लिए माहौल तनावपूर्ण हो गया और रिज पर युवक को देखने के लिए लोग उमड़ पड़े।
PunjabKesari

पुलिस के अनुसार रिज पर हुड़दंग मचाने से पहले वह पुलिस गुमटी में तैनात जवानों से भी उलझा, जिनकी सूचना पर कंट्रोल रूम व सदर थाना पुलिस की टीम वाहन के साथ मौके पर पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर पुलिस कंट्रोल रूम ले गई, वहां भी युवक ने पुलिस कर्मियों के साथ धक्का-मुक्की की और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।
PunjabKesari

मामले के बारे में जानकारी देते हुए डी.एस.पी. हैडक्वार्टर प्रमोद शुक्ला ने बताया कि  युवक नशे में था तथा युवक ने रिज, पुलिस गुमटी और कंट्रोल रूम में भी खूब हंगामा किया। ऐसे में पहले उसे आई.जी.एम.सी. ले जाया गया है। अभी युवक की पहचान नहीं हो पाई है कि वह कौन है। नशे से बाहर आने के बाद ही युवक की पहचान हो सकेगी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News