फिल्म वन रक्षक में DFO नाचन की भूमिका में नजर आएंगे अभिनेता यशपाल शर्मा

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2019 - 10:22 PM (IST)

गोहर/सुंदरनगर (ख्याली राम/नितेश): सराज विधानसभा क्षेत्र की जंजैहली घाटी की वादियां अब फिल्मी दुनिया को भा गई हैं। फोरैस्ट गार्ड की आपबीती आधारित वन रक्षक जेएमके एंटरटेनमैंट और शैलजा सिनेमैटिक्स प्रा. लिमिटेड के बैनर तले निर्मित फिल्म में फिल्मी जगत के स्टार कलाकार यशपाल शर्मा डीएफ ओ नाचन के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में मुख्य भूमिका में धीरेंद्र ठाकुर और फलक खान हैं जबकि अभिनेता आदित्य श्रीवास्तव, यशपाल शर्मा और राजेश जैश जैसे बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता भी इस फिल्म में अहम किरदार में हैं। इस फिल्म को इंटरनैशनल फिल्म फैस्टीवल और नैशनल फिल्म अवार्ड के लिए भेजा जाएगा। फिल्म को 2 भाषाओं हिंदी और हिमाचली में बनाया जाएगा। वन रक्षक के नाम से हिमाचली फिल्म बना रहे फिल्म इंडस्ट्री मुंबई (बॉलीवुड) के सुप्रसिद्ध फिल्म निर्देशक पवन कुमार शर्मा फिल्म में हिमाचली युवा कलाकारों को भी मौका देने के इच्छुक हैं।
PunjabKesari, Actor Yashpal Sharma Image

फोरैस्ट गार्ड की आपबीती पर आधारित है फिल्म

इस कड़ी में फिल्मी कलाकार यशपाल शर्मा ने डीएफ ओ कार्यालय नाचन गोहर पहुंचकर वन मंडलाधिकारी गोहर से मिलकर कई बारीकियों पर चर्चा भी की और साथ ही वन क्षेत्र की भौगोलिक परिस्थितियों से भी रू-ब-रू हुए। इन्हें हरियाणवी फिल्म (पगड़ी द ऑनर) के लिए 62वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिल चुका है। फिल्म एक फोरैस्ट गार्ड की आपबीती पर आधारित है जो बचपन से ही अपनी धरती मां से प्रेम करता है तथा इस फिल्म में ग्लोबल वार्मिंग और प्रकृति के संरक्षण की बात पुरजोर तरीके से की गई है। लेखक जितेंद्र गुप्ता ने इस फिल्म में प्राकृतिक संरक्षण और विकास को बड़े अच्छे तरीके से जोड़ा है।
PunjabKesari, Actor Yashpal Sharma Image

यशपाल शर्मा ने लिया पहाड़ी व्यंजनों का स्वाद

सोमवार को जंजैहली में शूटिंग से वापस मुम्बई लौटते हुए अभिनेता यशपाल शर्मा ने सुंदरनगर के जड़ोल स्थित राजा होटल में पहाड़ी व्यंजनों का स्वाद लिया। इस अवसर राजा ठाकुर ने उनका स्वागत किया। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी बीते 17 अक्तूबर को ही अभिनेता यशपाल शर्मा 7सुंदरनगर आए थे। राजा ठाकुर ने कहा कि यशपाल शर्मा अकेले बिना सुरक्षा जवानों के ही होटल पहुंचे। बता दें कि भारतीय हिन्दी फिल्म अभिनेता यशपाल शर्मा ने सुधीर मिश्रा की 2003 में बनी फिल्म हजारों ख्वाहइशें ऐसी, लगान, गंगाजल, अब तक छप्पन, अपहरण, सिंह इज किंग, आरक्षण और राऊडी राठौर और मेरा नाम करेगी रोशन, रात होने को है जैसी फिल्मों व टीवी शो नीली छतरी वाले में काम कर चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News