आढ़ती से धोखाधड़ी मामले में महाराष्ट्र से दबोचा आरोपी, कोर्ट ने पुलिस रिमांड पर भेजा

punjabkesari.in Saturday, Feb 01, 2020 - 10:14 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप): पुलिस धोखाधड़ी के मामले में एक आरोपी को महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर कुल्लू लाई है। आरोपी को कोर्ट में पेश करने बाद पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार उक्त व्यक्ति ने कुल्लू के बंदरोल से सेब खरीदे थे और उसकी पेमैंट नहीं दी और बाद में फोन बंद कर भाग गया था, जिसके चलते पुलिस ने उसे महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया है।

एएसपी कुल्लू राम कुमार चंदेल ने बताया कि पुलिस ने आईपीसी की 406, 420 धाराओं के तहत दर्ज एक मामले में राकेश शिवाजी खंभाबाई पुत्र शिवाजी सोमा खंबुराई विमल पाईम्बल गांव बसंत पूणे महाराष्ट्र निवासी को महाराष्ट्र के नासिक से गिरफ्तार किया है। उक्त व्यक्ति ने बंदरोल सब्जी मंडी में आढ़ती के रूप में काम करने वाले जोगिंदर सिंह से 4,96,179 रुपए के सेब खरीदे थे लेकिन इस रकम का भुगतान नहीं किया और भाग गया व फोन भी बंद कर दिया था।

जोगिंदर ने इसकी पुलिस में शिकायत की थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की और आरोपी को गिरफ्तार कर कुल्लू पहुंचाया। आरोपी को कुल्लू लाने के बाद न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे 4 फरवरी तक पुलिस रिमांड पर भेजा है। उन्होंने कहा कि पुलिस रिमांड में आरोपी से कड़ी पुछताछ होगी और पीड़ित बागवान के पैसों की वसूली की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News