मंडी में MLA राकेश जम्वाल के PSO सहित 71 नए कोरोना पॉजिटिव, डॉक्टर सहित 3 की मौत

punjabkesari.in Sunday, Sep 20, 2020 - 08:25 PM (IST)

मंडी (ब्यूरो): जिला मंडी में कोरोना संक्रमण बेकाबू हो चला है। सितम्बर माह में ही अभी तक 20 दिनों में 1000 नए मामले पॉजिटिव आ गए हैं जबकि इस दौरान कोरोना से 8 मौतें भी हुई हैं। रविवार को जिला में 71 नए मामले पॉजिटिव आए और 3 लोगों की मौत हो गई। कोरोना से जान गंवाने वालों में मंडी के कैहनवाल की 60 वर्षीय महिला और 62 वर्षीय बिलासपुर निवासी व्यक्ति है जो एचआईवी पॉजिटिव था और 13 सितम्बर को कोरोना पॉजिटिव आया था। इसके अलावा श्री लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज एवं कोविड अस्पताल नेरचौक के कम्युनिटी मेडिसिन डिपार्टमैंट के एचओडी डॉ. प्रदीप बंसल का कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के बाद चंडीगढ़ में देहांत हो गया है।

वहीं रविवार को आए 71 नए मामलों में मंडी शहर, सुंदरनगर, बल्ह, पधर, चच्योट, सरकाघाट और बल्द्वाड़ा के मामले शामिल हैं। इनमें सुंदरनगर से 11 मामले सामने आए हैं, जिनमें विधायक राकेश जम्वाल के पीएसओ व एसडीएम ऑफिस के कानूनगो संक्रमित आए हैं। पीएसओ के पॉजिटिव आने के बाद विधायक का भी कोरोना टैस्ट किया जा रहा है।

वहीं संक्रमित कानूनगो बल्ह उपमंडल के रत्ती से ताल्लुक रखते हैं और बहुत लोगों के संपर्क में हैं जिसके चलते एसडीएम सुंदरनगर और कार्यालय के सभी कर्मचारियों के सैंपल लिए जाएंगे। स्वास्थ्य विभाग द्वारा कानूनगो की अन्य कॉन्टैक्ट हिस्ट्री को भी खंगाला जा रहा है। इसके अलावा बल्ह से 11, सदर मंडी से 33, जोगिंद्रनगर 4, धर्मपुर से 3, चच्योट से 2, पधर, कोटली, सरकाघाट, बल्द्वाड़ा व कुल्लू के बजौरा से एक-एक मामला आया है। इसके अलावा 2 बल्ह और मंडी से एक-एक व्यक्ति रैपिड एंटिजन टैस्ट से पॉजिटिव आए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News