किन्नौर में BRO के 55 मजदूरों सहित 59 लोग कोरोना पॉजिटिव

punjabkesari.in Thursday, Apr 15, 2021 - 06:39 PM (IST)

रिकांगपिओ (रिपन): जनजातीय जिला किन्नौर में वीरवार को कोरोना के 59 नए मामले सामने आए हैं, जिनमें बीआरओ के 55 मजदूर व 4 स्थानीय लोग शामिल हैं। ये सभी मामले किन्नौर के चांगो गांव में सामने आए हैं। जिला में एक साथ इतने मामले आने के बाद जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग सतर्क हो गया है तथा सीएमओ किन्नौर मजदूरों की कॉन्टैक्ट हिस्ट्री ट्रेस करने के लिए चागों के लिए रवाना हो गए हैं।

डीसी किन्नौर हेमराज बैरवा ने बताया कि गत दिवस जिला किन्नौर से कोविड-19 के  386 सैम्पल आईजीएमसी शिमला जांच के लिए भेजे गए थे, जिनमें से 59 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें से 55 व्यक्ति सीमा सड़क संगठन (बीआरओ ) के मजदूर हैं जबकि 4 व्यक्ति स्थानीय हैं। उन्होंने बताया कि ये सभी मजदूर हाल ही में बाहरी राज्यों से जिले के शलखर तथा चांगो आए थे तथा इनके पॉजिटिव आने के बाद सभी मजदूरों को इनके ठहरने के स्थान पर होम आइसोलेट किया गया है। इसके अलावा 54 सैंपलों की रिपोर्ट का इंतजार किया है।

उन्होंने कहा कि सीएमओ किन्नौर को शलखर व चांगो गांव भेज दिया है ताकि पॉजिटिव  आए लोगों की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग हो सके। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा सभी विभागों के अधिकारियों को सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा-निर्देश भी जारी कर दिए गए हैं ताकि जिला में कोरोना की महामारी को फैलने से रोका जा सके। उन्होंने जिले के सभी लोगों से आह्वान किया कि वे कोविड वैक्सीन अवश्य लगाएं ताकि इस महामारी से बचाव हो सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News