टांडा अस्पताल में भर्ती भरमौर के 10 वर्षीय बच्चे सहित 4 लोगों की मौत

punjabkesari.in Friday, Dec 11, 2020 - 07:50 PM (IST)

कांगड़ा (कालड़ा): शुक्रवार को डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा में एक बच्चे सहित 4 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार पहले मामले में भरमौर के एक बच्चे की झुलसने के बाद टांडा अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस जांच अधिकारी अनिल वालिया के अनुसार उक्त 10 साल के बच्चे पंकज निवासी गोदरा के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि 3 तारीख को बच्चा घर में खेल रहा था कि अचानक घास के एक ढेर को आग लग गई, जिसे बुझाते हुए वह आग की चपेट में आ गया। पुलिस के अनुसार बच्चे को पहले उपचार के लिए चम्बा ले जाया गया जहां से उसी दिन इसे डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा रैफर कर दिया गया था। शुक्रवार को बच्चे ने घावों के ताव न सहते हुए दम तोड़ दिया।

दूसरे मामले में चम्बा थाना के अंतर्गत द्राटा पुलिस चौकी के तहत एक व्यक्ति कैलाश चंद (61) निवासी द्रवाटा की गिरने के बाद उपचार के लिए डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा लाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। तीसरे मामले में जिला कांगड़ा के गग्गल में एक टेलर का काम करने वाले व्यक्ति की अचानक मौत हो गई। गग्गल पुलिस के अनुसार विनोद कुमार (36) की तबीयत खराब हुई तो उसके परिजन उसे उपचार के लिए डा. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा ले गए, जहां पहुंचने पर उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

चौथे मामले में टांडा अस्पताल में शुक्रवार को ही एक प्रवासी व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई। उक्त व्यक्ति को 2 दिन पूर्व बस अड्डा में बीमारी की हालत में पाया गया था, जिसे पुलिस ने उसे उपचार के लिए डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा में भर्ती करवाया था। अस्पताल में दाखिल होते समय उसने अपना नाम सुभाष यादव (60) निवासी प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश बताया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jinesh Kumar

Related News

Recommended News