जायका प्रोजैक्ट के पंप हाऊस में होने वाली थी चोरी, गांव के युवकों की सूझबूझ से पकड़े गए चोर

6/10/2021 8:13:15 PM

हमीरपुर (अनिल): ग्राम पंचायत मझोग सुल्तानी में जायका प्रोजैक्ट में लगी मशीन को चुराने के आरोप में पुलिस ने 4 प्रवासियों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि बल्ला घिरथा में जाइका प्रोजैक्ट के तहत पंप हाऊस बनाया गया है। बुधवार रात गांव के युवक अपनी चाची को लेकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल गए थे। अस्पताल से वापस आते समय प्रोजैक्ट के पास उन्होंने कुछ हलचल होती देखी। युवकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 2 प्रवासियों को पकड़ लिया।

उक्त प्रवासियों ने जायका प्रोजैक्ट पंप का ताला तोड़ दिया था और मशीन को चुराने का प्रयास कर रहे थे। पुलिस ने इनसे से पूछताछ की तो पता चला कि इस चोरी की घटना में 2 और प्रवासी शामिल हैं। उन्हें भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किए गए 4 प्रवासियों में से 3 बिहार के रहने वाले हैं और एक उत्तराखंड का रहने वाला है।

पुलिस अधीक्षक कार्तिकेयन गोकुलचंद्रेन ने बताया कि ग्रामीणों की सूझबूझ ने पंप हाऊस में चोरी की घटना को नाकाम कर दिया है। चोरी की घटना को अंजाम देने वाले 4 प्रवासियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने धारा 457 व 380 में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

static