Shimla: पुलिस ने होटल के कमरे और कार से पकड़ा चिट्टा, पंजाब के युवक सहित 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 05:25 PM (IST)

शिमला (संतोष): शिमला पुलिस के ड्रग पैडलरों व चिट्टा तस्करों के खिलाफ चल रहे अभियान के तहत पुलिस ने 2 अलग-अलग मामलों में 3 युवकों को चिट्टे सहित धर दबोचा है। इनमें पंजाब का एक युवक शिमला शहर के एक होटल में ठहरा हुआ था, जबकि दूसरे मामले में एक वाहन की तलाशी लेने पर 2 युवकों से चिट्टा बरामद किया गया है।

पहले मामले के अनुसार पुलिस थाना सदर की एक टीम शहर में गश्त पर निकली हुई थी और जब वह एक होटल के पास पहुंची तो वहां तलाशी लेने पर एक कमरे में ठहरे जोशन सिंह (22) पुत्र गुरमीत सिंह निवासी गांव बहावल वासी डाकघर व तहसील अबोहर जिला फाजिल्का पंजाब से 2.410 ग्राम चिट्टा पकड़ा है। आरोपी को पुलिस ने नोटिस देकर छोड़ा और मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

उधर, दूसरे मामले में पुलिस थाना बालूगंज के तहत पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक वाहन (एचपी 07ई-6162) को जांच के लिए रोका तो उसमें सवार हेमंत और अतुल के कब्जे से पुलिस ने 6.42 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करके वाहन को जब्त कर लिया है। एसपी शिमला संजीव गांधी ने कहा कि नशे को लेकर शिमला पुलिस के चल रहे अभियान में चाहे कोई भी आएगा, कतई नहीं बख्शा जाएगा। जिला को चिट्टा व नशा मुक्त बनाने की दिशा में पुलिस लगातार प्रयासरत है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News