मारपीट के बाद गाड़ी में 53 किलोग्राम चूरा-पोस्त रखने के मामले में 3 गिरफ्तार

5/31/2020 8:51:14 PM

पांवटा साहिब (संजय): उपमंडल के बहराल में 53 किलो चूरा-पोस्त गाड़ी में रखने के मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। बता दें कि 6 अगस्त, 2019 को पांवटा साहिब के मनोज सिकंदर उर्फ मोजी के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर उसकी गाड़ी में 53 किलो चूरा-पोस्त रख दिया था। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। पुलिस ने आरोपियों की मोबाइल कॉल डिटेल खंगाली, जिसमें पुलिस को पुख्ता सबूत हाथ लगे।

आरोपियों को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

पुलिस ने पहले एक व्यक्ति के बयान दर्ज कर 3 लोगों की पहचान की। इसके बाद पुलिस ने देर रात फिरोज पुत्र महबूब अली निवासी बातामंडी, जसप्रीत सिंह पुत्र हरविंदर सिंह निवासी बातामंडी और जसविंदर सिंह पुत्र गुलजार सिंह निवासी पातलियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया।

क्या बाेले एसपी सिरमौर

एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि गाड़ी में चूरा-पोस्त रखने के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीनों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 5 दिन के पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश मिले हैं।


Vijay

Related News