16.20 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़े 3 आरोपी 10 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2019 - 02:27 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): सुंदरनगर थाना पुलिस टीम द्वारा सोमवार को 16.20 ग्राम चिट्टा बरामद करने के मामले में 3 आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। वहीं आरोपियों को 10 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया है। अब आरोपियों को दोबारा सेशन कोर्ट में 30 अक्तूबर को पेश किया जाएगा। जानकारी के अनुसार सोमवार को सुंदरनगर पुलिस टीम ने एएसआई गिरधारी शर्मा के नेतृत्व में चिट्टा मामले में 3 आरोपियों की 5 दिन की पुलिस हिरासत खत्म होने पर एसीजेएम हकीकत धांडा के न्यायालय में पेश किया गया। इसके उपरांत न्यायालय ने पुलिस द्वारा तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत पर भेजने की याचिका को मंजूर करते हुए 10 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया है।

बता दें कि सुंदरनगर पुलिस के एएसआई ललित कुमार की अगवाई में बीते बुधवार को पैट्रोलिंग के दौरान पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस चौक पर स्थित सीसे कन्या विद्यालय के समीप मौजूद एक टूटे फूटे सरकारी भवन में दो युवकों से 16.20 ग्राम चिट्टा (हेरोइन) बरामद की थी। वहीं पुलिस टीम द्वारा 2 युवकों को पकड़ लिया और एक युवक खिड़की से छलांग लगाकर मौके से फरार हो गया था। हिरासत में लिए गए आरोपियों की शिनाख्त शुभम कौशल (25) पुत्र नरेश कुमार निवासी घर क्रमांक नंबर-354/4,वार्ड नंबर-4,नजदीक पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस चौक,तहसील सुंदरनगर जिला मंडी व पंकज कुमार (18) पुत्र राजन नेगी गांव टिकराधार, चौकी, तहसील सुंदरनगर जिला मंडी के रूप में हुई थी।

मौके से फरार आरोपी पहचान सूर्य सेन पुत्र दिनेश सेन निवासी गांव सलाह,डाकघर भोजपुर तहसील सुंदरनगर जिला मंडी को भी पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया था। पुलिस द्वारा 16.20 ग्राम चिट्टा मामले में तीनों आरोपियों की पुलिस हिरासत खत्म होने पर न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय द्वारा तीनों आरोपियों को 30 अक्तूबर तक 10 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया गया है।




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News