पठानकोट में चिट्टे की खेप के साथ दबोचे पालमपुर के 2 युवक

punjabkesari.in Sunday, Jun 20, 2021 - 07:43 PM (IST)

डमटाल (ब्यूरो): पठानकोट (पंजाब) पुलिस ने पालमपुर के रहने वाले 2 युवकों को 50 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लेकर उनसे पूछताछ कर रही है, जिसमें उन्होंने डमटाल के गांव छन्नी से चिट्टे की खेप खरीदने की बात कबूली है। जानकारी के अनुसार पंजाब पुलिस ने रविवार को डमटाल पुलिस के साथ गांव छन्नी में दबिश दी जबकि इस कार्रवाई में कोई आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आया है। 

पालमपुर से 2 युवक समीर व रोहित अटवाल जोकि अपने किसी अन्य दोस्त की बाइक पर सवार होकर पठानकोट में चिट्टे की तस्करी करने आए थे, जिसकी भनक पठानकोट के थाना डिवीजन नम्बर-1 के प्रभारी प्रमोद कुमार को भनक लग गई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए युवकों को दबोचने के लिए नाका लगाया। जैसे ही आरोपी पुलिस नाके से गुजरने लगे तो पुलिस ने उन्हें नाके पर धर दबोचा और तलाशी लेने लर उनके अंडर गारमेंट्स से पुलिस ने चिट्टे की खेप को बरामद किया।

पुलिस ने आरोपियों से मिली नशे की खेप को कब्जे में लेकर दोनों युवकों को हिरासत में लिया तथा पूछताछ की। थाना डिवीजन नम्बर-1 के प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए युवक लम्बे समय से नशे के अवैध कारोबार में संलिप्त हैं। आरोपियों के खिलाफ  एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है उनसे पूछताछ जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News