बड़ी सफलता : कर्फ्यू पास बनाकर कार में चरस ले जाते 2 लोग गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, May 17, 2020 - 03:55 PM (IST)

रिकांगपिओ (ब्यूरो): जिला किन्नौर में कर्फ्यू पास बनाकर कुछ लोगों द्वारा अवैध नशीले पदार्थों को ले जाने का धंधा किया जा रहा है, जिस पर जिला किन्नौर पुलिस द्वारा भी पैनी नजर रखी जा रही है। इसी के चलते किन्नौर पुलिस ने चौरा चैक पोस्ट पर 33 ग्राम चरस के साथ गाड़ी सवार 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।

जिला पुलिस अधीक्षक किन्नौर एसआर राणा ने बताया कि कोविड-19 महामारी के चलते चौरा बैरियर पर किन्नौर पुुुलिस द्वारा बाहरी राज्यों व अन्य जिलों से प्रवेश करने वाले वाहनों व लोगों की चैकिंग की जा रही थी। इसी दौरान रामपुर की ओर से आ रही एक कार Alto K10 (HP26A-2565) को जांच के लिए रोका गया। चालक ने कर्फ्यू पास बताया जोकि गानवी से पांगी गांव के लिए जारी हुआ था।

इसी दौरान गाड़ी की फ्रंट सीट पर चालक दीपक कुमार के साथ बैठा हुआ व्यक्ति जयचंद निवासी पांगी गाड़ी से निकला तथा अपनी पैंट की जेब से एक सफेद लिफाफा सड़क किनारे फैंक कर भागने लगा। पुलिस कर्मचारियों ने उक्त व्यक्ति को पकड़ा तथा फैंके हुए लिफाफे को जब चैक किया तो उसमें 33 ग्राम चरस बरामद हुई, जिस पर पुलिस ने भावानगर थाने में उक्त व्यक्ति के खिलाफ  मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News